खेसारी ने रोते हुए कहा, भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है।

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है। खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच मतभेद का मामला पहले से ही थे लेकिन अभी हालहि में खेसारी के साथ काजल राघवानी का विवाद सामने आया। इसी बीच खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव में आकर अपने खिलाफ साजिश रचने वालों को जमकर कोसा है। इतना ही नहीं, लाइव के दौरान कई बार वे भावुक हुए और रोते हुए भी नजर आए।

फेसबुक लाइव में खेसारी ने कहा, ‘मुझे लगता है भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे। जितना प्यार सुशांत को बॉलीवुड से मिला था, कुछ वैसा ही और उतना ही प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री वाले दे रहे हैं। हालांकि, मैं उतना कमजोर नहीं हूं, क्योंकि मेरे साथ मेरे दर्शक हैं, देश की जनता है।

पता नहीं लोगों को मुझसे दिक्कत क्या है? हालांकि, मैं भी सुशांत की तरह बिहार से ही हूं, लेकिन जनता मेरे साथ है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता। 2011 में मैं इंडस्ट्री में आया तब से ही लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं। शायद मेरी फिल्में हिट होती हैं, मैं समाजसेवा करता हूं, शायद इस वजह से मैं उनकी नजरों में चुभता हूं।

गरीब का बेटा हूं, लिट्टी बेचा हूं

खेसारी ने कहा कि लोगों को लग रहा है कि मैं भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा गलत कदम उठा लूंगा, लेकिन मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करुंगा। मेरा विरोध करने वालों के पास पैसे बहुत हैं, लेकिन वो पैसों से सिर्फ सामान खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं। सारी इंडस्ट्री मिलकर एक को दबाना चाहती है, लेकिन मैं दबूंगा नहीं। मेरे साथ मेरी जनता है, मैं उनके दम पर ही इंडस्ट्री में टिका हूं। मेरे लिए जब पूरा बिहार बंद हो सकता है तो मुझे उन लोगों का कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं गरीब का बेटा हूं, लिट्टी बेचा हूं। संघर्ष करके आगे बढ़ा हूं।

यह भी पढ़ें: Paris Hilton ने अपने प्रेमी के साथ की सगाई, जानिए कौन है उनका प्रेमी

Related Articles

Back to top button