IPL
IPL

खेसारीलाल यादव का रिलीज हुआ New Year Song

भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव का रिलीज हुआ न्यू ईयर सॉन्ग, इस गाने में आवाज खुद खेसारीलाल यादव ने दी है।

मुंबई: भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव का (New Year Song) न्यू ईयर सॉन्ग रिलीज हो गया है। खेसारीलाल यादव ने कोरोना के दर्द को भुलाते हुए नये साल के लिए अपना उम्‍मीद भरा नया गाना रिलीज कर दिया है।

New Year Song का नाम

खेसारी लाल यादव का न्यू ईयर गाना है ‘चुम्मा चाटी के पार्टी होई’। यह गाना वेब म्‍यूजिक से रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही समय में लाखों व्‍यूज मिले हैं और यह गाना अब खूब वायरल भी हो रहा है। खेसारीलाल यादव का यह साल 2020 का अंतिम गाना है। गाना ‘चुम्मा चाटी के पार्टी होई’ में कोरोना और सोशल डिस्‍टेंसिंग की उकताहट को दर्शाते हुए नये साल के लिए अच्‍छी कामना की गई है। गाने को पवन पांडेय ने लिखा है। इस गाने में आवाज खुद खेसारीलाल यादव ने दी है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर (Music director) शंकर सिंह और डायरेक्‍टर संतोष राना हैं।

गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘चुम्मा चाटी के पार्टी होई’ गाना पार्टी Song है। इसमें ऑडियंस को खूब मजा आने वाला है। हमारी कोशिश है कि हम बीती बातों से बाहर आकर नये साल में नई शुरूआत हंसी-खुशी करें। इसलिए हमने यह पार्टी सौंग रिलीज किया है। उम्‍मीद है सबों को पसंद आयेगी और आप इस पर खूब झूमने वाले भी हैं।

यह भी पढ़े‘कोरोना का नया स्ट्रेन (New Strain) अनुमान से अधिक तेजी से फैलता है’

यह भी पढ़ेबुलंदी पर न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम, विराट (Virat) और स्मिथ (Smith) को पीछे छोड़ ये खिलाड़ी बना नंबर 1

Related Articles

Back to top button