खिचड़ी फेम एक्ट्रेस निकली कोरोना पॉजिटिव, कहा- अपनी दुआओं में याद रखिएगा

मुंबई: देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ते ही जा रहा है। इसकी चपेट में बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई स्टार्स आ चुके हैं। अब टीवी सीरियल खिचड़ी में चक्की के किरदार से फेमस हुई एक्ट्रेस ऋचा भद्रा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। ऋचा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर खुद दी। एक्ट्रेस इस समय होम कोरेंटिन है।
ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, “मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। बीएमसी को इस बारे में बता दिया गया है और इस समय मैं होम क्वारनटीन में हूं।’

उन्होंने आगे कहा- ‘मुझे हल्के लक्षण मिले हैं और मैं उन सभी लोगों को कोरोना टेस्टिंग के लिए सलाह देना चाहती हूं जो पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं। कृपया आप सभी मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा, सभी लोग प्लीज अपना ध्यान रखें।”

ऋचा ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश से लौटी हूं। कुछ दिनों से मेरी सूंघने की क्षमता बिल्कुल खत्म हो चुकी थी फिर चाहे वो परफ्यूम हो या फिर खाना। ऋचा ने कहा कि, “मेरी स्वाद की क्षमता भी काफी कम हो गई थी और मैं मां से पूछती थी कि, आखिर खाने में कोई स्वाद क्यों नहीं है? मुझे खांसी और जुकाम भी था। इसके बाद मुझे लगा कि, अपनी कोरोना जांच करवा लेनी चाहिए।

आपको बता दें की पिछले कुछ समय में कोरोना वायरस की चपेट में टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड के सितारे भी आए थे। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें से अमिताभ, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना निगेटिव हो चुके हैं। वहीं अनुपम खेर के भाई राजू खेर और उनकी मां भी कोविड पॉजिटिव थे और ये भी स्वस्थ होकर वापस घर आ चुके हैं। इसके अलावा टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के’ के लीड एक्टर और अनुराग बासु का किरदार निभा रहे एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि पार्थ की रिपोर्ट अब अब निगेटिव आई है।

Related Articles