एक बार फिर Khiladi Kumar और Bhumi Pednekar की जोड़ी करने वाली है धमाल अपनी नई मूवी ‘रक्षाबधन’ में

 Bhumi एक बार फिर अभिनेता Akshay Kumar के ऑपोजिट नजर आने वाली हैं। खास बात यह है कि भूमि अपनी हिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के प्रोड्यूसर आनंद एल.राय के साथ काम कर रही हैं, जो फिल्म 'रक्षाबंधन' के डायरेक्टर होंगे

मुम्बई:  बॉलीवुड की शानदार अदाकारा Bhumi Pednekar अपने अच्छे ऐक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती है उन्होंने  हाल ही मे सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए सबको बताया की वो अपनी फिल्म रक्षाबधन के लिए कितनी एक्सईटेड है। आपको बता दें की ब्लॉकबस्टर फिल्म  ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ के बाद  Bhumi एक बार फिर अभिनेता Akshay Kumar के ऑपोजिट नजर आने वाली हैं। खास बात यह है कि भूमि अपनी हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के प्रोड्यूसर आनंद एल.राय के साथ काम कर रही हैं, जो फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के डायरेक्टर होंगे।

RakshaBandhan-aanandlrai, akshaykumar , bhumipednekar
RakshaBandhan-aanandlrai, akshaykumar , bhumipednekar

जानिए Bhumi ने Director आनंद एल.राय के बारे में क्या कहा

बॉलीवुड की अदाकारा भूमि पेडनेकर कहती हैं की  “रक्षाबंधन के जरिए मुझे अपनी ज़िंदगी के सबसे खास लोगों के साथ रियूनियन का मौका मिला है।  आनंद राय सर को मैं अपना गुरु मानती हूं, उन्होंने एक एक्टर के रूप में उस वक्त मेरी काबिलियत पर भरोसा किया, जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी और ‘शुभ मंगल सावधान’ में उन्होंने मुझे जो मौका दिया, उसके लिए मैं हमेशा उनकी एहसानमंद रहूंगी।  इसलिए, मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिला रहा है।

Raksha Bandhan
Raksha Bandhan

जानिए Bhumi ने Khiladi kumar के बारे में क्या कहा

भूमि आगे बात करते हुए बोलीं की अक्षय सर ने मुझे एक ऐसी फिल्म में अपने साथ काम करने का मौका दिया है, जो मेरी पहली ब्लॉकबस्टर बनी फिल्म ‘टॉयलेट: एकप्रेमकथा’ में उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और हमारी जोड़ीने दर्शकों का दिल जीत लिया।  उन्होंने मेरे भीतर आत्मविश्वास जगाया, जिससे मुझे इस इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल करने का हौसला मिला।  इसलिए, जब मुझे पता चला कि रक्षाबंधन में मुझे फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिलने वाला है, तो मेरी खुशी का ठिकाना ना था। आगे बताती है की मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म ‘रक्षाबंधन’ हर उम्र के ऑडियंस को बेहद पसंद आएगी, वो कहती हैं, “इस फिल्म की स्क्रिप्ट दिल को छू जाने वाली है और मुझे उम्मीद है कि अक्षय सर के साथ मेरी जोड़ी को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।

 

यह भी पढ़ें: Baadshah ने ‘सबसे बड़े हीरो’ बचपन का प्यार फेम सहदेव के साथ किया काम

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles