एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ आएँगी नज़र

अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ एक मलयालम फिल्म की रीमेक थी। ये 2007 में रिलीज हुई थी और सुपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म की सफलता के बाद इस फिल्म के सीक्वल बनाने की चर्चा काफी लंबे टाइम से हो रही है। बताया जा रहा है की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से डेब्यू करने वाले बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘भूल भुलैया 2’ में नज़र आने वाले हैं।

फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाने के लिए कई दिनों से एक्ट्रेस की तलाश जारी थी लेकिन अब वह पूरी हो चुकी है। कार्तिक के साथ इस फिल्म में कोई और नहीं बल्कि ‘कबीर सिंह’ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नज़र आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग के अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है| इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं| फिल्म अगले साल रिलीज होगी| बीते दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था|

इस फिल्म में कार्तिक के साथ काम करने के लिए कियारा काफी उत्साहित हैं। कियारा ने हाल ही में फिल्म का हिस्सा होने की खुशखबरी अपने फैंस को देते हुए लिखा, तेरी आंखें भूल भुलैया, मैं आपसे शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं, मैं इस सफर को कार्तिक आर्यन के साथ शुरु करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकती। कियारा आडवाणी की ये पोस्ट देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। ‘कबीर सिंह’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद इन दिनों कियारा अपनी आगामी फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग मे व्यस्त चल रही हैं। शेरशाह एक कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक होने वाली है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं।

Related Articles