कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन, इस फिल्म से एक्ट्रेस का हुआ था बॉलीवुड में डेब्यू

मुंबई: बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकीं कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन है, अभिनेत्री आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्हें फिल्म ‘कबीर सिंह’ से काफी लोकप्रियता मिली है. इस फिल्म में उन्होंने ‘प्रीति’ का किरदार निभाया और आज भी कई लोग उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं. हालांकि, वह पहले भी फिल्म एमएस धोनी से चर्चा में आई थीं. आज हम आपको कियारा आडवाणी की जिंदगी के वो राज बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता हो.

कियारा ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था, ”बहुत से लोग सोचते हैं कि ‘एमएस धोनी’ मेरी पहली फिल्म थी, लेकिन मेरी पहली फिल्म अक्षय कुमार के प्रोडक्शन की फिल्म ‘फुगली’ थी, जो धोनी की रिलीज के एक साल पहले आई थी. यह मेरे करियर का बहुत बुरा समय था, तब मैं सोचती था कि क्या मुझे दूसरा मौका मिलेगा? मेरे करियर का क्या होगा? क्या मुझे एक और मौका मिल सकता है?”

कियारा ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है जिसकी बदौलत ही वह आज इस मुकाम पर पहुंच पाई हैं. उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में कहा, ”मुझे पता है कि लोग सोचते हैं कि मैं सलमान सर को जानती हूं और बहुत कुछ, यह निश्चित रूप से आसान होगा लेकिन ऐसा नहीं था.”

कियारा ने कहा, ”वे लोग जो मेरे ऑडिशन के दिनों में मुझसे मिलना भी नहीं चाहते थे, आज मुझे फिल्मों के लिए ऑफर करते हैं.”

अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही आप उन्हें ‘लक्ष्मी बम’, ‘इंदु की जवानी’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्मों में देखने जा रहे हैं.

Related Articles