कोचिंग जाते समय बच्चे का हुआ अपहरण (Kidnap)

जौनपुर: जौनपुर जिले (Jaunpur District) के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में कोचिंग के लिए घर से निकले सात वर्षीय छात्र (Student) का बदमाशों ने अपहरण (Kidnap) कर लिया और उसकी रिहाई के लिए परिजनों से सात लाख रूपये की फिरौती मांगी है।

कोचिंग जाते समय हुआ अपहरण (Kidnap)

पुलिस सूत्रों के अनुसार शाहगंज नगर के अयोध्या मार्ग स्थित गौशाला के निकट रहने वाले दीपचंद यादव का सात वर्षीय पुत्र अभिषेक घर से थोड़ी दूर पर कोचिंग के लिए जा रहा था। शनिवार करीब 10 बजे अभिषेक घर से कोचिंग के निकला था और रास्ते में ही बदमाशों ने उसका अपहरण (Kidnap) कर लिया। जानकारी के अनुसार दीपक की अपनी एक पैथोलॉजी (Pathology) है।

मैसेज के जरिये हुआ अपहरण का खुलासा

काफी देर तक जब बच्चा घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इस बीच शाम करीब साढ़े तीन बजे बच्चे के पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमें लिखा गया था कि बच्चे का अपहरण (Kidnap) कर लिया गया है साथ ही बच्चे की रिहाई के लिए फिरौती के रूप में सात लाख रुपये की मांग भी की गई।

पुलिस ने शुरू की जांच

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस (Police) व क्षेत्राधिकारी (Circle Officer) अंकित कुमार घटना के बारे में आवश्यक जानकारी लेते हुए मामले की छानबीन में जुट गए।

यह भी पढ़ें: महिला पुलिस (Female Police) ने लगाई फांसी

Related Articles

Back to top button