बुलंदशहर में किशोरी के अपहरण, दुष्कर्म के जुर्म में बीस साल की सजा

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के एडिशनल विशेष जज पोक्सो कोर्ट से किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के जुर्म में आज सतेंद्र को 20 साल की कैद और एक लाख 20 हजार के जुर्माने की सजा सुनाई ।

बुलंदशहर:  उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के एडिशनल विशेष जज पोक्सो कोर्ट से किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के जुर्म में आज सतेंद्र को 20 साल की कैद और एक लाख 20 हजार के जुर्माने की सजा सुनाई ।अभियोजन पक्ष ने आज यहां कहा कि नगर निवासी कक्षा 9 की छात्रा 14 साल की एक किशोरी का10 जुलाई 2014 को अपहरण करने की रिपोर्ट उसके मामा ने कोतवाली नगर में दर्ज कराई थी ।

पुलिस ने अगले दिन युवक सतेंद्र को गिरफ्तार कर लिया । किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने भाई की हत्या की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।पुलिस ने किशोरी की डाक्टरी जांच कराई और कोर्ट में कलमबंद बयान दर्ज कराया ।सुनवाई एडिशनल विशेष जज समय मिश्रा की कोर्ट में हुई। गवाहों के बयान फाइल पर उपलब्ध सबूत के आधार पर सतेन्द्र को अपहरण दुष्कर्म का दोषी करार देते हुए सज़ा दी ।

कोर्ट ने गवाहों के बयान, किशोरी की डॉक्टरी रिपोर्ट व उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर रोहित को अपहरण तथा दुष्कर्म का दोषी पाया और उसे 10 वर्ष की कैद एंव 5000 की जुर्माना सजा सुना दी ।

यह भी पढ़े:Health: तेज खर्राटा (Snore) बन सकता है बड़ी मुसीबत, बिलकुल भी न करो इग्नोर

Related Articles

Back to top button