जय श्री राम का नारा लगाने पर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 24 साल के रिंकू शर्मा  की इलाके के बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 24 साल के रिंकू शर्मा  की इलाके के बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान जाहिद, मेहताब, दानिश और इस्लाम के तौर पर हुई है। पुलिस का कहना है कि घर के पास ही रिंकू अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गया था। तभी वहां झगड़ा हो गया और उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। परिवार का कहना है की रिंकु इलाके में जय श्री राम का नारा लगा रहा था। इसलिए उसकी हत्या कर दी गई।

चाकु गोदकर हत्या
चाकु गोदकर हत्या

5 अगस्त 2020 को रिंकु ने राम मंदिर बने की खुशी में जय श्री राम का नारा लगाया था तभी लोगो ने नाराजगी जताई थी। अरोपी पक्ष ने इसके कारण काफी एतराज जताया था। परिवार का कहना है तब से हि आरोपियों ने रिंकु शर्मा को टारगेट कर लिया था। रिंकु शर्मा बजरंग दल से जुड़ा था। मृतक रिंकू शर्मा की मां राधा शर्मा ने बताया की 30-40 लोग आए। लाठी, डंडे और चाकू साथ लाए थे। मेरे बेट को बहुत मारा… जब मारा था तब भी वह जय श्री राम बोल रहा था।

बजरंगदल के कार्य करता की हुई हत्या

वहीं, रिंकू शर्मा के पिता अजय शर्मा ने बताया कि “मेरा बेटा अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी से वापस आया। तभी पीछे से हमलावर आए और हमला कर दिया। मेरा बेटा बजरंग दल से जुड़ा हुआ है इसलिए बार-बार हमको धमकी देते थे। बोलते थे छोडूंगा नहीं, मेरे बेटे को चाक़ू मार दिया। मेरे छोटे बेटे को भी मारा है और मुझे बोलकर गए कि हमने तेरे बेटे को मार दिया।“

पुलिस का कहना है कि मृतक रिंकू शर्मा अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में गया था। वहां झगड़ा हो गया। जब घर आया तो हमलावरों ने उस पर हमला करते हुए चाकू मार दिया। हमने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हम कई एंगल से इस मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े:  ट्वीटर सरकारी अधिकारियों के खातों की जाँच करेगा, G 7 देशों को लेकर कही ये बड़ी बात

पुलिस का कहना है कि बाबू नाम के एक युवक की मंगोलपुरी इलाके में जन्मदिन पार्टी थी। जिसमे रिंकू शर्मा के साथ आरोपी पक्ष के लोग भी आए थे। सब एक-दूसरे को जानते हैं. तभी वहां आपस में किसी बात को लेकर बहस हो गई है और फिर झगड़े की नौबत आ गई। बाद में रिंकू अपने घर आ जाता है। तभी पीछे से आरोपी पक्ष भी आता हैं और रिंकू पर हमला कर देता है। जांच में अब तक ये बात सामने आई है।

यह भी पढ़े:  Sensex में हुई इतने अंको की बढ़ोत्तरी, शेयर बाजार तेजी के साथ खुला

Related Articles

Back to top button