सीएसपी संचालक मंसूर अंसारी के हत्यारे गिरफ्तार, 17 फरवरी को हुई थी हत्या

17 फरवरी को बरहिया जंगल से सीएसपी संचालक मंसूर अंसारी का शव बरामद किया गया था। पुलिस के अनुसार, पत्थर से कुचकर उसकी हत्या की गई थी।

गढ़वा: गढ़वा जिले की रमना पुलिस ने सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) संचालक मंसूर अंसारी (Mansoor ansari) की हत्याकांड  का खुलासा कर दिया है। जमीन विवाद को लेकर उसकी हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने उसी के गांव के दो लोग कुर्बान अंसारी और शमशाद अंसारी को गिरफ्तार किया है, साथ ही उसके पास से 2 मोबाइल और 38 हजार रुपये नकद बरामद किया है।

Mansoor ansari हत्याकांड का खुलास

रमना थाने की पुलिस ने 17 फरवरी को बरहिया जंगल से सीएसपी संचालक मंसूर अंसारी (Mansoor ansari) का शव बरामद किया गया था। पुलिस के अनुसार, पत्थर से कुचकर उसकी हत्या की गई थी। रमना थाना में इस हत्याकांड की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने इस कांड का खुलासा करते हुए आरोपी कुर्बान और शमशाद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के सामने हत्याकांड की पूरी कहानी बयां कर दी।

जमीन विवाद में की गई थी हत्या

आरोपियों ने बताया कि मंसूर अंसारी के साथ उसका जमीन विवाद चल रहा था, इसलिए उसने सीएचसी संचालक की हत्या का प्लान बनाया था। प्लान के अनुसार, मंसूर को पनघटवा डैम पर बुलाया गया था। मंसूर के वहां पहुंचते ही उसपर पत्थर से हमला कर दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को झाड़ी में फेंक कर दोनों फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: नोएडा में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कई गिरफ्तार

Related Articles