IPL
IPL

हथौड़े से कूचकर की पत्नी और बेटियों की हत्या, पूरी घटना जानकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे

तीन बेटियों को हथौड़े से कुचलकर मार डाला। पत्नी और दो बेटियों की मौत मौके पर ही हो गई वहीँ एक बेटी की हालत गंभीर गंभीर बताई जा रही है। 

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन कर आपका दिल दहल जाएगा। अंबेडकरनगर मोहल्ला के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के चरित्र पर शक होने पर उसने अपनी बीवी सहित तीन बेटियों को हथौड़े से कूचकर मार डाला। पत्नी और दो बेटियों की मौत मौके पर ही हो गई वहीँ एक बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

आपको बतादे कि मामला बुलंदशहर ज़िले के शिकारपुर क्षेत्र का है जहाँ आरोपी सईद इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि उसकी पत्नी का नाम शकीला था और उसकी तीन बेटियां थीं जिनका नाम रजिया, सुल्ताना और शबाना था। किसी मुद्दे को लेकर उसकी बहस अपनी बेटियों से चल रही थी तभी उसने अपना आपा खो दिया और हथौड़े से अपनी बेटियों पर हमला कर दिया जिसके बाद बेटियों को बचाने आई मां पर भी उसने हमलाकर लहूलुहान कर दिया। और वहाँ से फरार हो गया।

60 year old mentally unstable man killed wife and two daughters with a hammer bulandshahar dvup | चरित्र शंका में पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से कुचलकर मार डाला, तीसरी बेटी गंभीर

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल अस्पताल भेज दिया। जिसके बाद डॉक्टर ने दो बेटी और मां को मृत घोषित कर दिया। और एक बेटी की गंभीर हालत को देखते हुए इलाज शुरू कर दिया है। एसएसपी ( SSP ) संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सईद मानसिक रूप से बीमार था और उसे अपनी बेटियों के चरित्र पर शक था जिसके बाद उसने इस घटना को अन्जाम दिया और मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया सईद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े: Web Series ‘Tandav’ के मेकर्स ने मांगी माफी, कहा देवी-देवताओं का अपमान मकसद नहीं था

Related Articles

Back to top button