दर्दनाक : शादीशुदा महिला की चाकू मारकर हत्या, वजह चौंकाने वाली

0

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देले वाला मामला सामने आया है। दक्षिणी दिल्ली में एक शादीशुदा महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने सुबह एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

दिल्ली

महिला अपने पति से अलग रह रही थी और उसके पांच बच्चे हैं

खबर के मुताबिक महिला अपने पति से अलग रह रही थी और उसके पांच बच्चे हैं। पुलिस के अनुसार, 40 वर्षीया महिला संतोषी को दक्षिण दिल्ली में त्यागराज स्टेडियम के बाहर सोमवार रात करीब नौ बजे चाकू मारा गया। उस पर पांच बार चाकुओं से हमला किया गया।

महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि महिला को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ट्रॉमा केंद्र ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस उपायुक्त ईश्वर सिंह ने आरोपी की पहचान दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर निवासी विनोद (32) के रूप में की है।

इससे पहले दिल्ली के पंजाबी बाग में एक पत्नी को चाकू से मारा गया था

इससे पहले दिल्ली के पंजाबी बाग थाना क्षेत्र में शराब पीने से मना करने पर एक युवक ने पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया था। गर्दन व शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू लगने के बाद महिला बचने के लिए घर से भागकर गली में पहुंच गई थी, जहां आरोपी ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उस पर चाकू और पत्थर से हमला कर दिया। शोर सुनकर वहां पहुंचे आसपास के लोगों ने आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

loading...
शेयर करें