ट्रंप से मिली किम कर्दाशियां, इस विषय पर की चर्चा

0

वाशिंगटन: अमेरिकी रियलिटी टेलीविजन स्टार किम कर्दाशियां वेस्ट ने जेल सुधार पर चर्चा के लिए व्हाइट हाउस जाकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की। राष्ट्रपति ने बुधवार की दोपहर की बैठक के बाद ओवल कार्यालय में अपनी और किम की तस्वीर पोस्ट करने के बाद ट्वीट किया, “आज किम कर्दाशियां आपसे मुलाकात बहुत अच्छी रही। हमने जेल सुधार और सजा पर बात की।”

‘सीएनएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार की ब्रीफिंग के दौरान व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव साराह सैंडर्स ने यह जानकारी नहीं दी कि किम किसके साथ बैठक करेंगी।

उन्होंने केवल यही कहा था, “उनकी व्हाइट हाउस आने की उम्मीद है। मैं पुष्टि कर सकता हूं कि वह यहां होगी। जो भी बैठर होगी, हम आपको उसकी जानकारी देंगे।”

बता दें कि उद्यमी और रियलिटी टेलीविजन स्टार ने मादक पदार्थो से जुड़े एक मामले में 20 सालों से जेल में बंद एलिस मैरी जॉनसन के लिए क्षमा मांगने की वकालत की है।

किम ने बुधवार रात एक बयान में कहा, “मुझे आज दोपहर अपना समय देने के लिए मैं राष्ट्रपति ट्रंप का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। उम्मीद है कि राष्ट्रपति एलिस मैरी जॉनसन को क्षमादान देंगे जो अहिंसक अपराध के लिए आजीवन जेल में रहने की सजा काट रही हैं।”

loading...
शेयर करें