किम कार्डेशियन बनने वाली हैं मां, पार्टी के नशे में खुद ही कर दिया खुलासा

0

अक्सर फोटो शूट और सोशल साईट पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस किम कार्डेशियन शुर्खियों में रहती है . आजकल फिर शुर्खियों में है, किम ने खुलासा किया है कि वो चौथी बार मां बनने जा रही हैं। उन्होंने क्रिसमस पार्टी के नशे में ये बातें जानें किसे-किसे बता डालीं, उन्हें खुद भी याद नहीं| पॉपुलर टीवी पर्सनैलिटी किम कार्डेशियन ने कन्फर्म किया है कि वह और उनके हसबैंड रैपर कान्ये वेस्ट सरोगेसी के जरिए अपना चौथा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले मीडिया में ये खबरें सामने आई थीं कि इस कपल के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है पर तब उन खबरों पर किम-कान्ये की तरफ से कोई कमेंट नहीं किया गया था।

हालांकि, हाल ही में एक चैट शो पर 38 साल की किम ने कन्फर्म किया कि वह फिर मां बनने वाली हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि क्रिसमस पार्टी में वह इतने नशे में थीं कि उन्होंने यह सीक्रेट कई लोगों को बता दिया था और बाद में भूल गईं कि उन्होंने यह खबर किस-किसको बताई है।

कहा घर में आने वाला है बेटा

किम ने यह भी बताया कि उनके घर एक बेटा आने वाला है। इस कपल की सरोगेसी से एक बेटी शिकागो में भी है, जो एक साल की है। किम-कान्ये का बेटा सेंट तीन साल का है जबकि सबसे बड़ी बेटी नॉर्थ साढ़े पांच साल की है।

loading...
शेयर करें