‘छईयां-छईयां’ गाने पर जमकर किया डांस बॉलीवुड के किंग खान और राजकुमार राव

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान और राजकुमार राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. ये वीडियो 69वें फिल्म फेयर अवार्ड शो का है. इस समारोह में किंग खान और राजकुमार राव ने  ‘छईयां-छईयां’ गाने पर जमकर डांस किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि राजकुमार की परफॉर्मेंस के दौरान शाहरुख अचानक से स्टेज पर आ जाते हैं और उनके साथ डांस करने लगते हैं. वीडियो में दोनों सितारें मस्ती के मूड में दिख रहे हैं

राजकुमार राव ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है राजकुमार राव लिखते है कि, “मुझे मेरे आइडल शाहरुख के साथ  परफॉर्म करने का मौका मिला. मैं आप से बहुत प्यार करता हूं सर. एक व्यक्ति को खुद पर भरोसा होना चाहिए और अपने सपनो को पूरा करने के लिए कठिन परिश्रम करना चाहिए क्योंकि वो जरुर पूरे होते हैं.”

आपको बता दें कि ‘छईयां-छईयां’ फिल्म ‘दिल से’ का गाना है. इस गाने को शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया था. इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया था और सुखविंदर ने इस गीत में अपनी आवाज दी है. आज भी यह गाना दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. फिल्म ‘दिल से’ में मनीषा कोइराला ने भी अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया था.

Related Articles