एक समय डिप्रेशन में थी Kirti Kulhari, कहा- ‘ऐसा लगा जैसे सब खत्म हो गया है’

नई दिल्ली: Kirti Kulhari आज के समय की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं। Uri: The Surgical Strike और Mission Mangal जैसी हिट फिल्मों मने अदाकारा Kirti Kulhari नज़र आ चुकी हैं। फिल्मों में डेब्यू  उन्होंने एक से एक सुपरहिट फ़िल्में इंडस्ट्री को दी हैं। लेकिन इसी की बीच Kirti Kulhari ने अपने दर्द को बंया करते हुए खुसाला किया है कि कैसे उन्हें रातों-रात साउथ की एक फिल्म से हटा दिया गया था, और इसके बाद से जैसे उनकी जिंदगी ठहर सी गई हो। क्योंकि उसके बाद उनका सब कुछ खत्म हो चुका था।

Kirti Kulhari ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म से निकाले जाने के बाद मैं सब कुछ खोती जा रही थी। साउथ की यह फिल्म मुझे साल 2009 में ऑफर की गई थी। मैंने इस फिल्म के लिए फोटोशूट भी करवाया था। फोटोशूट पूरा होने के बाद इन लोगों ने मुझे फिर कभी भी अपने साथ शूटिंग करने के लिए नहीं बुलाया।

रिप्लेसमेंट का नहीं था आभास : Kirti Kulhari

उन्होंने कहा, ‘मुझे रिप्लेस कर दिया गया था। मुझे इसका आभास तक नहीं हुआ। इसके बाद मुझे पहली बार महसूस हुआ कि यह मेरे करियर का अंत है। इस कहानी को मैं कभी याद नहीं करना चाहूंगी। मुझे नहीं पता था कि ऑफर देने के बाद मुझे रिप्लेस कर दिया जाएगा। यह सचमुच भयानक था. मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था।

बता दें कि Kirti Kulhari को इस साल दो OTT प्लेटफार्म पर देखा गया है. वह The Girl on the Train में नजर आई थीं, जो Netflix  पर आई थी। वहीं, वह डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर शादीस्थान में भी नज़र आई थीं।

ये भी पढ़ें : Coronavirus Cases: जानिए कोरोना का नया अपडेट, एक दिन में हुए इतने हजार लोग संक्रमित

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles