जेटली सब संभाल रहे थे, तभी आजाद ने लगा दी ‘आग’

0

asd

नई दिल्‍ली। DDCA पर सोमवार को संसद गर्मा गई। वित्‍तमंत्री अरुण जेटली DDCA मामले में सफाई देकर जैसे ही बैठे, उनकी पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद उठ खड़े हुए। आजाद ने जेटली पर सीधा हमला किया। बोले, ‘जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम 114 करोड़ रुपए में बना, ये सच है। लेकिन आज उसकी हालत क्या है, ये हम देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि डीडीसीए के मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।’

इस घटनाक्रम से पूरी भाजपा असहज हो उठी। विपक्षियों को तंज कसने का नया मौका मिल गया। डीडीसीए में हुए घोटालों के मसले पर कांग्रेस ने राज्यसभा और लोकसभा में हंगामा किया। इससे पहले कीर्ति आजाद ने रविवार को एक वीडियो जारी कर डीडीसीए में अरूण जेटली के अध्यक्ष रहते किए गए घपलों का खुलासा किया था।

कीर्ति ने दावा किया कि जेटली के डीडीसीए के अध्यक्ष रहते फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के निर्माण के लिए बिना किसी जांच और टेंडर के ठेके दिए गए। उन्होंने दावा किया कि डीडीसीए ने बीसीसीआई से मिलने वाले करोड़ों रुपये में हेराफेरी की।

क्‍या कहा था जेटली ने

114 करोड़ रुपए में 42,000 की क्षमता का स्टेडियम बनाया गया, जबकि कांग्रेस के शासनकाल में जवाहर लाल नेहरू की मरम्मत पर ही 900 करोड़ खर्च हुए थे। उन्होंने कहा कि डीडीसीए को लेकर लग रहे आरोप निराधार और मनगढंत हैं।

हालांकि केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने लोकसभा में अरुण जेटली का बचाव करते हुए कहा, ”जेटलीजी 2013 से डीडीसी के अध्यक्ष नहीं हैं। वे देश में अपनी ईमानदारी के लिए मशहूर हैं।” कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी जेटली पर हमले किए।

loading...
शेयर करें