किसान आंदोलन: अखिलेश ने BJP पर बोला हमला, कहा- ‘किसान सरकार को उखाड़ फेकेगा’

लखनऊ: देश में किसान आंदोलन को लेकर लगातार सियासत हो रही है। विपक्ष सरकार पर पूरी तरह हावी हो रहा है। कृषि कानून को लेकर जहां किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं विपक्ष भी सरकार को घेरने में कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। ऐसे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि कृषि कानून की आड़ में जमीन हड़पने की साजिश को अन्नदाता अच्छे से समझता है। और किसान बीजेपी सरकार को उखाड़ फेकेंगा।

अखिलेश ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि आय दोगुनी करने का जुमला देकर कृषि क़ानून की आड़ में किसानों की ज़मीन हड़पने का जो षडयंत्र है वो हम खेती-किसानी करने वाले अच्छे से समझते है। हम अपने किसान भाइयों के साथ हमेशा की तरह संघर्षरत हैं। जिससे एमएसपी, मंडी व कृषि की सुरक्षा करने वाली संरचना बची-बनी रहे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विपक्ष पर नए कृषि कानून को लेकर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया था। पीएम मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि दशकों तक किसानों के साथ लगातार छल करने वाले आशंकाओं के आधार पर भ्रम फैलाने की साजिश रच रहे है। हालांकि उनकी सच्चाई देश के सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के समर्थन में देश की कई बड़ी पार्टियां

Related Articles

Back to top button