किसान आंदोलन: दिल्ली पुलिस के हाथ लगा एक और उपद्रवी, कई दिनों से चल रहा था फरार

नई दिल्ली: कृषि कानून के विरोध में किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को निकाली गई ट्रैक्टर रैली में लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने स्वरूप नगर इलाके से जसप्रीत सिंह उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया है। 29 वर्षीय जसप्रीत सिंह तलवारबाजी करने वाले मनिंदर सिंह के साथ लाल किला गया था। वहां पर वह हाथ में तलवार लहराता हुआ देखा गया था। पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है।

Delhi Police ने जसप्रीत सिंह को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबित लाल किला हिंसा मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुछ दिन पहले स्वरूप नगर निवासी मनिंदर सिंह उर्फ मोनी को गिरफ्तार किया था। उसे स्पेशल सेल ने पकड़कर क्राइम ब्रांच के हवाले किया था। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया था कि वह अपने साथ पांच अन्य लोगों को लेकर दो बाइक से लाल किला गया था। इनमें स्वरूप नगर का रहने वाला जसप्रीत सिंह भी शामिल था। 29 वर्षीय जसप्रीत सिंह लाल किले पर उसके साथ मौजूद था और वहां पर तलवार लहराते हुए भी देखा गया था।

फुटेज की मदद से हुई गिरफ्तारी

मिली जानकारी के अनुसार फुटेज की मदद से पुलिस ने उसकी पहचान करने के बाद उसकी तलाश में छापेमारी शुरू की। इस बीच एक गुप्त सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि अभी तक 26 जनवरी हिंसा मामले में 145 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अमित शाह ने COVID-19 Vaccination पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की बैठक

 

 

 

Related Articles

Back to top button