Kisan Andolan: राजधानी में मेट्रो सेवा बहाल, इंटरनेट (Internet) बंद

देश भर में दोपहर 12 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे के बाद चक्का जाम खत्म हुआ। जिसके बाद दिल्ली मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश/निकास (Entry / Exit) द्वार खुल गए हैं

नई दिल्ली: देश भर में दोपहर 12 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे के बाद चक्का जाम खत्म हुआ। जिसके बाद दिल्ली मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश/निकास (Entry / Exit) द्वार खुल गए हैं। सामान्य सेवा फिर से शुरू हो गई है। किसान संगठनों के चक्का जाम पर दिल्ली पुलिस PRO ने कहा कि 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा को देखते हुए भारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया था।

बोर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को और दुरुस्त किया गया था। संवेदनशील जगहों पर भी पुलिस बल तैनात थे। दिल्ली में जनजीवन सुचारू रूप से चल रहा है।

यह भी पढ़ेIND vs ENG: दूसरे दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड ने खड़ा किया विशाल स्कोर

दिल्ली PRO का बयान

दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी (PRO) चिन्मॉय बिस्वाल ने अपने बयान में बोले कि हमें सूचना मिली थी कि चक्का जाम के समर्थन में दिल्ली के अंदर से कुछ समूह इकट्ठा होकर शहर की कुछ जगहों पर चक्का जाम कर सकते हैं। इसलिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया।

‘फोन नंबर पर PM मोदी’

किसान नेता युद्धवीर सिंह ने कहा कि हम पिछले 7 साल से वो नंबर ढूंढ रहे हैं जिस पर प्रधानमंत्री जी उपलब्ध हो सकते हैं। अगर हमें वो फोन नंबर मिल जाए तो हम बात करने को तैयार हैं, हम इंतजार में हैं। इस बीच हमने तय किया है कि हम अपने आंदोलन को तेज करेंगे।

यह भी पढ़ेRose Day से लेकर Valentine Day तक जानिए पूरे हफ्ते का कैलेंडर

Related Articles

Back to top button