Kisan Andolan: मिया खलीफा ने भारतीय सेलिब्रिटियों को दिया जवाब, देखें वीडियो

नई दिल्ली: कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों के आंदोलन का गूंज अब विदेश में भी पहुंच गई है। विदेश की कई सेलिब्रिटियों ने किसानों के समर्थन का ऐलान किया है। जिसको लेकर भारतीय सेलिब्रिटियों ने आंतरिक मामला बताकर उन्हें जवाब दिया है। लेकिन इसके बावजूद भी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। मिया खलीफा ने फिर वीडियो पोस्ट कर जवाब दिया है।

मिया खलीफा ने दिया जवाब

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ( Mia Khalifa ) ने भारत में जारी किसान आंदोलन का बीते दिनों समर्थन किया था, जिसके बाद कई भारतीय सेलिब्रिटियों ने उनको जवाब दिया था। लेकिन उसके बाद फिर मिया खलीफा ने ट्वीट के जरिये एक वीडियो पोस्ट कर जवाब दिया है। वीडियो में वह समोसे, गुलाब जामुन समेत कई अन्य चीजों को लुत्फ उठी रही हैं।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

 

क्या बोलीं खलीफा?

मिया खलीफा ने वीडियो शेयर कर भारतीय सेलिब्रिटियों को जवाब देते हुए लिखा, ‘इस बेहतरीन खाने के लिए रूपी कौर आपका धन्यवाद और जगमीत सिंह को भी धन्यवाद जिन्होंने यह गुलाब जामुन भेजा। मुझे हमेशा चिंता होती है कि मेरा मिठाई खाने से पहले पेट भर जाता है, इसलिए मैं इसे भोजन के दौरान खाती हूं। तुम्हें पता है कि वे क्या कहते हैं, दिन में एक गुलाब फासीवाद को दूर रखता है। मिया खलीफा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि हाल ही में मिया खलीफा और पॉप सिंगर रिहाना समेत कई विदेशी हस्तियों ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, कंगना रनौत और अक्षय कुमार समेत भारतीय सेलिब्रिटियों ने उनपर जमकर हमला बोला था। जिसके जिसके जवाब में मिया खलीफा ने ये वीडियो पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: 95 साल की महिला को किशोर अदालत सुनाएगी सजा, जानें क्यों

Related Articles

Back to top button