Kisan Andolan: प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा ‘पूंजीपति मित्रों को पूरा देश सौंपा’

प्रियंका गांधी वाड्रा ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों कानून किसान के लिए नहीं बनाए गए हैं, ये इनके पूंजीपति मित्रों के लिए बनाए गए हैं

बिजनौर: तीन कृषि कानून (Agricultural Law) के विरोध में उत्तर प्रदेश के बिजनौर में किसान पंचायत को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सरकार पर साधा निशाना। उन्होंने कहा कि ये तीनों कानून किसान के लिए नहीं बनाए गए हैं, ये इनके पूंजीपति मित्रों के लिए बनाए गए हैं।

गन्ना किसानों का बकाया

उत्तर प्रदेश के जिले बिजनौर में किसान पंचायत को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पूरे देश के गन्ना किसानों का 15,000 करोड़ बकाया है, ये ऐसे प्रधानमंत्री हैं कि आजतक आपका बकाया पूरा नहीं किया लेकिन अपने लिए दुनिया घुमने के लिए 16,000 करोड़ के दो हवाई जहाज खरीदे हैं।

ये तीनों कानून किसान के लिए नहीं बनाए गए हैं, ये इनके पूंजीपति मित्रों के लिए बनाए गए हैं। ये देश अंधा नहीं है, देख रहा है कि 7 सालों से देश में क्या हो रहा है। इनके पूंजीपति मित्रों को पूरा देश सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ेजहरीली शराब (Jahrili Sharab) पीने से 4 लोगों की मौत, कई लोग बीमार

‘गर्मी के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं किसान’

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ठंड में 80 दिनों से अधिक समय से दिल्ली की सीमा पर बैठे किसान अब गर्मी के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। वे किस लिए बैठे हैं? पीएम का कहना है कि कानून किसानों के हित के लिए हैं। जब किसान खुद कह रहे हैं कि वे ऐसा नहीं चाहते हैं तो आप उन्हें वापस क्यों नहीं ले रहे हैं ?

कभी-कभी मुझे लगता है कि लोगों ने मोदी जी को दो बार क्यों चुना। हो सकता है उन्होंने ऐसा किया हो क्योंकि उन्हें उम्मीद थी और भरोसा था कि वह उनके लिए काम करेंगे। कृषि कानूनों के खिलाफ टीकरी बॉर्डर (Tiki Border) पर चल रहे किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच बॉर्डर पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात है।

यह भी पढ़ेमुख्यमंत्री विजय रूपाणी Corona Positive, मंच पर हुए बेहोश

Related Articles

Back to top button