KKR ने मैदान में दिखाया जलवा, खतरनाक अंदाज से हैदराबाद को हराया

नई दिल्ली: IPL- 2021 के तीसरे मुकाबले में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद का महामुकाबला चला। इस मुकाबले में KKR ने हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया है। चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर केकेआर को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। कोलकाता ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत के लिए हैदराबाद के सामने 188 रनों के लक्ष्य रखा।

हैदराबाद की बढ़ी मुसीबत

इज़के जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को मुसीबतों का सामना करना पड़ा और लक्ष्य को छू तक न सकी। हैदराबाद सिर्फ 177 रन ही बना सकी। उसकी तरफ से मनीष पांडे ने 61 और जॉनी बेयरस्टो ने 55 रन ही बनाए। मनीष पांडे ने आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल की अंतिम गेंद पर छक्का मारा लेकिन यह हैदराबाद की जीत के लिए इतना काफी नहीं था। केकेआर की तरफ से तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने 35 रन देकर दो विकेट हासिल किए। उनके अलावा शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

ये भी पढ़ें: कोरोना पर नहीं लगी लगाम, राज्य Government ने स्कूलों को लेकर लिया बड़ा फैसला

इन दोनों ने खेली अच्छी साझेदारी

नीतीश राणा ने 9 चौके और 4 छक्के लगाए। उन्हें स्पिनर मोहम्मद नबी ने विजय शंकर के हाथों कैच कराया। इससे पहले उन्होंने अर्धशतक लगाने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने उंगली की रिंग दिखाई। नीतीश राणा ने 50 रन पूरे करने के लिए 37 गेंदें खेलीं। इस मैच में नीतीश राणा ने राहुल त्रिपाठी के साथ दूसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की। दोनों ने SRH के गेंदबाजों की हवा निकाली। राणा और राहुल त्रिपाठी ने शानदार पारी खेली। वहीं, राहुल 53 रन बनाकर पवेलियन लौटे। कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवरों में 187/6 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: कोरोना पर नहीं लगी लगाम, राज्य Government ने स्कूलों को लेकर लिया बड़ा फैसला

Related Articles

Back to top button