#KKRvsCSK: लड़खड़ाई कोलकाता की पारी, आधी टीम लौटी पवेलियन

हैदराबाद। चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा मंगलवार को आईपीएल 2018 के मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित कोलकाता नाइटराइडर्स की शुरुआत बिगड़ गई है। समाचार लिखे जाने तक मुंबई इंडियंस ने 11 ओवर में पांच विकेट खोकर 95 रन बना लिए हैं। दिनेश कार्तिक 12 और एंड्रू रसेल 0 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए है।

ipl

पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर को सुनील नरेन के रूप में पहला झटका लगा। नरेन ने दो छक्के जड़कर अपने इरादे जरूर जाहिर किए, लेकिन हरभजन सिंह ने उन्हें रैना के हाथों कैच आउट कराकर केकेआर को तगड़ा झटका दिया।

इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने मंगलवार को आईपीएल 2018 के पांचवें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

दोनों ही टीमों का आईपीएल 11 में दूसरा मुकाबला है और दोनों ही अपना पहला मैच जीत चुके है। पहले मुकाबले में एक तरफ जहां चेनई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियन को उनके घर में घुसकर मात दी थी वहीँ कोलकाता नाइटराइडर्स ने ईडन गार्डन में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर को हार का स्वाद चखाया था।

दो साल का प्रतिबंध झेलने के बाद लौटी चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 11 के अपने पहले मुकाबले में चैम्पियन मुंबई इंडियंस को पराजित कर धमाकेदार अंदाज में वापसी की है। चेन्नई ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। चोटिल केदार जाधव के स्थान पर सैम बिलिंग्स को टीम में चुना है जबकि मार्क वुड के स्थान पर शार्दूल ठाकुर को अंतिम एकादश में जगह मिली है।

कोलकाता ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। मिशेल जॉनसन के स्थान पर टॉम कुरैन को टीम में जगह मिली है।

दोनों टीमें जीत की लय बरकरार रखने के लिए पूरा जोर लगाएंगी।

दोनों टीम इस प्रकार है:

चेन्नई सुपरकिंग्स– शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, मुरली विजय, एमएस धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, मार्क वुड।

कोलकाता नाइट राइडर्स: सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, पियूष चावला, विनय कुमार, मिचेल जॉनसन और कुलदीप यादव

Related Articles