KKR vs RR: जीत के बाद संजू सैमसन ने सकारिया कोे लेकर कही बड़ी बात

मुंबई: IPL 2021 का 18वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया। इस जीत के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन काफी खुश नजर आए। सैमसन ने कहा कि उनके गेंदबाज पिछले कुछ मैचों से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, इसलिए उनके पास काफी विकल्प मौजूद रहते हैं।

जीत के बाद क्या बोले सैमसन?

राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत पर कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि मैं कप्तानी का बहुत आनंद ले रहा हूं। इस मैच में खिलाड़ियों की आंखों में प्रतिस्पर्धा का जुनून दिख रहा था। क्रिस मॉरिस बड़े बल्लेबाजों को आउट करना चाहते थे और उन्होंने ऐसा किया। मैं जिस तरीके से खेला वह परिस्थिति की मांग थी। मैंने पिछले सत्रों से यही सीखा है। अगर आप अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और आपके तेज अर्धशतक लगाने के बावजूद टीम न जीते तो आपको बुरा लगता है।

सकारिया को लेकर बोले संजू

युवा गेंदबाज चेतन सकारिया के बेहतरीन प्रदर्शन से राजस्थान के कप्तान काफी प्रभावित हैं। सकारिया के बारे में बोलते हुए सैमसन ने कहा कि सकारिया एक बहुत ही अलग तरह के व्यक्ति हैं। वह मैदान के अंदर और बाहर बहुत खुश रहते हैं और बहुत शांत स्वभाव के हैं। उम्मीद है कि वह भविष्य में हमें और मैच जिताएंगे।

जीत की पटरी पर लौटी राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स शुरुआती मुकाबलों में खराब प्रदर्शन के कारण हार का सामना करना पड़ रहा था। पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीत की पटरी  पर ले आए हैं। राजस्थान की टीम अब अपने अगले मुकाबले में मुंबई इंडियंस से सामना करेगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: KKR की लगातार चौथी हार के बाद मोर्गन को कप्तानी से हटाने की मांग तेज

Related Articles