KKR vs SRH: शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी, कोलकाता ने हैदराबाद को उड़ाया

दुबई: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल (IPL 2021) के 49वें मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद (KKR vs SRH) को 6 विकेट से हराया है। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से मिले 116 रन के टारगेट को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2 बॉल रहते पार कर दिया है।

कोलकाता की तरफ से शुभमन गिल ने शानदार 57 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ कोलकाता ने प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है।

इससे पहले हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया लेकिन उनका यह फैसला बेहद खराब साबित हुआ। हैदराबाद मात्र 115 रनों पर सिमट गयी।

केकेआर ने सधी शुरुआत की और टीम का स्कोर 6 ओवर के बाद 36/1 पर पहुंच गया। वेंकटेश अय्यर को 8 रन पर आउट कर जेसन होल्डर ने पहला झटका दिया.इसके बाद बल्लेबाजी करने आये राहुल त्रिपाठी को राशिद खान मात्र 7 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। 17 वें ओवर में सिद्धार्थ कौल ने शुभमन गिल को 57(51) पर आउट करके हैदराबाद वो गेम में वापस ला दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी

गेंदबाजो की शानदार प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबद को मात्र 115 रनों पर समेट दिया। हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 115 रन ही बना सकी। केकेआर की ओर से टिम साउदी, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने दो-दो विकेट लिए जबकि शाकिब अल हसन ने एक विकेट लिए।

Related Articles