KKRvsMI: राहुल और अय्यर की जोड़ी से मुंबई ढेर, आगे निकली कोलकाता नाइट राइडर्स

 

नई दिल्ली: राहुल त्रिपाठी, वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस पर 7 विकेट से जीत दिलाई, राहुल त्रिपाठी और वेंकटेश अय्यर ने 74 और वेंकटेश अय्यर की पारी खेली क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने MI को हराया इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के एक मुकाबले में गुरुवार को शेख जायद स्टेडियम में भारतीयों ने सात विकेट से जीत दर्ज की।

इस जीत के साथ केकेआर अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है जबकि मुंबई इंडियंस पांचवें स्थान पर खिसक गई है। इस मैच में प्रवेश करने से पहले, केकेआर का एमआई के खिलाफ एक निराशाजनक रिकॉर्ड था, जिसमें कुल 28 मैचों में सिर्फ छह जीत दर्ज की गई थी, लेकिन अय्यर और त्रिपाठी ने फ्रेंचाइजी को अपनी किस्मत बदलने में मदद की।

156 रनों का पीछा करते हुए केकेआर ने अच्छी शुरुआत की और शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने तीन ओवर में 40 रन जोड़े। हालांकि, पारी के तीसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने गिल (13) को बोल्ड कर ओपनिंग स्टैंड को छोटा कर दिया। पावरप्ले के अंत में, केकेआर के स्कोर ने 63/1 पढ़ा, जिसमें अय्यर ने सभी बंदूकें धधक रही थीं।

अय्यर और त्रिपाठी ने अपना नरसंहार जारी रखा और दोनों बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक दर्ज किए। दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 88 रन की साझेदारी की, हालांकि, बुमराह ने इस स्टैंड को आखिरकार तोड़ दिया क्योंकि उन्होंने अय्यर (53) को लक्ष्य से 28 रन दूर केकेआर के साथ पवेलियन वापस भेज दिया। अंत में, त्रिपाठी (74 *) और नितीश राणा (5 *) ने केकेआर को 29 गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत दिलाई।

Related Articles