IPL
IPL

केएनए खादर ने भगवान श्री कृष्ण का लिया आशीर्वाद, मुस्लिम संगठन हुए नाराज

तिरुवनंतपुरम: देश में धर्म नाम की राजनीति कम होने की जगह तेजी से बढ़ती जाती है। एक बार फिर से धर्म की राजनीति ने काफी सुर्खियां बटोरी है। केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार व मुस्लिम लीग के नेता केएनए खादर (KNA Khadar) का मंदिर में जाकर दर्शन करना अब राजनीति चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, मुस्लिम लीग के नेता केएनए खादर (KNA Khadar) ने चुनाव प्रचार अभियान से पहले श्रीकृष्ण मंदिर में दर्शन किया फिर इसके बाद उन्होंने चुनाव प्रचार शुरू किया। आपको बता दें कि मंदिर के देवता भगवान गुरुवायुरप्पन हैं, जो बालगोपालन (कृष्ण भगवान का बालरूप) के रूप में हैं। इस मंदिर में गैर-हिन्दुओं को प्रवेश करने की अनुमति नहीं है लेकिन फिर भी कई धर्मों को मानने वाले भगवान गुरूवायूरप्पन के परम भक्त हैं।

भगवान पर जताया भरोसा

मुस्लिम लीग के नेता केएनए खादर ने सामान्य लोगों की तरह गुरुवार को भगवान गुरुवायुरप्पन (श्री कृष्ण) के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा, मेरा भरोसा है कि बालस्वरूप भगवन श्री कृष्ण भोग स्वीकार करेंगे और मुझे आशीर्वाद दिया है। उन्होंने साफ कहा है कि, हम भगवान के सामने प्रार्थना करते हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। इसके आगे उन्होंने कहा हम सभी समुदायों के धार्मिक स्थलों का सम्मान करते हैं। मैं मनथला की जुमा मस्जिद और पालायुर चर्च में भी गया था।

ये भी पढ़ें : वीसी की नींद खराब होने पर IG ने चार जिलों में भेजा पत्र, अजान के लिए तय किया समय

मुस्लिम संगठनों ने की आलोचना

खादर ने कहा ये मंदिर जिस इलाके में है वो विकास के लिए काम करेगा। खबरों के मुताबिक, खादर ने जो मंदिर में दर्शन किया है इसका मुस्लिम संगठनों ने आलोचना भी की है। मुस्लिम संगठनों ने कहा कि खुद सेकुलर दिखाने के लिए हिंदू देवी देवताओं की पूजा को स्वीकार नहीं करेंगे। सुन्नी युवजन संघम के राज्य सेक्रेटरी अब्दुल हमीद फैजी ने का कहना है कि एक मुस्लिम नेता का मंदिर में जाकर पूजा करना धार्मिक मान्यताओं के हिसाब से बिलकुल गलत है।

ये भी पढ़ें : ASUS का TUF A15 और ROG सीरीज हुई लांच ,खास फीचर्स पर एक नज़र

Related Articles

Back to top button