जानिये कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके एक्टर हितेन तेजवानी के बारे में

हितेन तेजवानी टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. वे बिग बॉस 11 के प्रतियोगी रहे थे. वे क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कुसुम और पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं. यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है. हितेन का जन्म 5 मार्च, 2019 को मुंबई में हुआ. हितेन ने गौरी प्रधान से शादी की है.

उन्होंने बताया था कि गौरी के उनके जीवन में दाखिल होने से पहले वे शादी कर चुके थे. हालांकि वो शादी केवल 11 महीने तक ही चली थी. 2001 में उनका डिवोर्स हो गया था. उन्होंने शादी के टूटने का जिक्र करते हुए कहा था कि वर्क कमिटमेंट के चलते वे अपनी मैरिड लाइफ के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे. यही बाद में शादी के टूटने का सबब बना. हितेन फिलहाल अपनी पहली पत्नी के टच में नहीं हैं.

गौरी प्रधान के बारे में उन्होंने बताया था कि जब वे गौरी से पहली बार मिले थे उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि दोनों शादी भी कर लेंगे. साल 2009 में दोनों माता-पिता बने. निवान और कात्या नाम के दोनों के बच्चे भी हैं.

साल 2011 में उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया. इस दौरान वे अपने शांत स्वभाव की वजह से चर्चा में रहे. उन्होंने अच्छा गेम खेला मगर दुर्भाग्यवश जीतने में असफल रहे. इसके अलावा वे नच बलिए 2 और नच बलिए 4 का भी हिस्सा रहे. आजकल वे डायन टीवी सीरियल में काम कर रहे हैं.फिल्मों की बात करें तो वे वास्तव, कृष्णा कॉटेज, अनवर, एंटरटेनमेंट और शोरगुल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Related Articles