जानिए प्रभास और एक्टर सैफ अली खान की एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बारे में 

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास की आने वाली फिल्म की रिलीज़ डेट अब सामने आ चुकी हैं।

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास की आने वाली फिल्म की रिलीज़ डेट अब सामने आ चुकी हैं। इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा को लेकर ओम राउत ने जानकारी दी कि ‘आदिपुरुष’ 11 अगस्त , 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रभास के अलावा इस फिल्म में आपको एक्टर सैफ अली खान नेगेटिव रोल में दिखेंगे। सैफ का रोल इस फिल्म में लंकेश का है। उनका ये दमदार किरदार पिछले फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वारियर से काफी मिलता जुलता है। उनके इस खतरनाक रोल के कारण इस फिल्म में आपको राम और लंकेश घमासान युद्ध करते हुए नज़र आ सकते है।

इससे पहले एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था| जिसपे फैंस का ज़ोरदार रिएक्शन आया था| जबकि निर्देशक ओम राउत ने इस फिल्म का ऐलान करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 7000 साल पहले दुनिया में सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद था| लोगों को इस फिल्म का पोस्टर काफी पसंद आ रहा है| वहीँ, प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – ‘बुराई के ऊपर अच्छाई का जश्न मनाते हुए’ ।

आपको बता दें की ये पूरी फिल्म रामायण पे आधारित है| इस थ्रीडी एक्शन ड्रामा फिल्म को हिंदी,  तेलुगू,  तमिल,  मलयालम और  कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। फिल्म में जहां ‘आदिपुरुष’ का किरदार प्रभास निभाएंगे, तो वहीं फैंस में सीता के रोल को कौन निभाएगा इसको लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। अबतक सीता के रोल के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं।

इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, अनुष्‍का शर्मा, कृति सेनन तो कभी दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में रहा। हालांकि अभी तक मेकर्स ने सीता के रोल के लिए अदाकारा के नाम का खुलासा नहीं किया है।

इसे भी पढ़े: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- “रैनबसेरों पर जरूरी इंतजाम उपलब्ध करायें जिला प्रशासन”

Related Articles

Back to top button