जानिए शाहरुख खान और गौरी खान के दिलचस्प कहानी के बारे में, ऐसे हुई थी शुरुआत

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान  जो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कपल्स में से एक माने जाते है। बता दें, की आज एक्ट्रेस गौरी खान का 50वां जन्मदिन है। आज के दिन वो अपने परिवार वालों के साथ अपने ये ख़ास दिन मनाती है। इनका जन्म आज यानी की 8 अक्टूबर 1970 को नई दिल्ली में हुआ था। दरअसल गौरी खान दुनिया के मशहूर इंटीरियर और फैशन डीजाईनर्स में से एक मानी जाती है।

शाहरुख खान और गौरी खान
शाहरुख खान और गौरी खान

इसके अलावा इनकी कंपनी रेड चिलिज़ एंटरटेनमेंट में ओम शान्ति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, इत्तेफ़ाक और चलते चलते जैसे कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके है। आपको बता दें की शाहरुख खान के ज़िन्दगी में गौहर खान तब आई थी जब इनकी एंट्री फिल्म इंडस्ट्री में हुई भी नहीं थी। इन्होने एक साथ अपनी ज़िन्दगी की शुरुआत 25 अक्टूबर 1991 में की थी। इस दौरान इनके ज़िन्दगी में इनके अलग कास्ट के वजह से कई उतार चढ़ाव भी आए।

शाहरुख खान और गौरी खान
शाहरुख खान और गौरी खान

इस बीच एक्टर ने गौरी पर कई बार शक भी किया था जिसके वजह से इनके बीच अनबन बह हो गयी। जिसका इन दोनों ने मिलकर एक साथ सामना किया। और फिर इन्होने अपने ज़िन्दगी में सफलता हासिल की। जिसके बाद इनके ज़िन्दगी में अब्राहम, आर्यन और सुहान खान के बाद इनका परिवार पूरा हो गया। सुहाना खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इससे पहले वो एक डॉक्यूमेंट्री में भी नज़र आ चुकी है।

इसे भी पढ़े: शो बिग बॉस 14 में इस बार हो सकती हैं इन नए कंटेसटेंट्स की एंट्री, जानें इसके बारे में

Related Articles