जानिए पति को उंगलियों पर नचाने के पांच अचूक उपाय

0

नई दिल्ली। हर पत्नी की इच्छा होती है कि उसका पति उसे बेशुमार प्यार करे। इसके अलावा उनकी एक और दबी इच्छा यह होती है कि उनका शौहर उनकी हर बात को मानें। या फिर ऐसा भी कह सकते हैं कि वो उसे अपनी उंगलियों के इशारों पर नचाना चाहती हैं। अगर आप भी कुछ ऐसी ही ख्वाहिश रखती हैं तो आज हम आपको इसके लिए कुछ अचूक उपाय बताने जा रहे हैं।

जानिए आखिर किस तरह जीतें अपने पार्टनर का दिल

कुछ लड़कियों की ऐसी आदत होती है कि वह अपने पति और उसके परिवार को दिखाने के लिए काफी मॉर्डन या हाई-फाई बनने की कोशिश करती हैं। आपका ऐसा करना आपके पति को नाराज कर सकता है और आपके रिश्ते में खटास आ सकती है।

कुछ लोगों की आदत होती है कि वह हर वक्त मोबाइल से चिपके होते हैं। इसलिए जब आपका पार्टनर साथ हो मोबाइल का इस्तेमाल न ही करें तो अच्छा रहेगा। इस स्थिति में आपका मोबाइल से दूरी बनाना ही सही रहेगा।

ज्यादातर शादीशुदा जोड़ों के बीच मनमुटाव फर्स्ट नाइट से ही शुरू हो जाता है। ऐसे में आप सुहागरात पर बेहद सतर्क रहें और ऐसी कोई बात न करें, जिससे आपके पार्टनर को हर्ट हो।

कुछ लड़कियां बात-बात पर पति की तुलना अपने किसी फ्रेंड से करती हैं या फिर अपने मेल फ्रेंड्स की मिसालें देते हुए बातें करती हैं। अगर आपकी भी ऐसी आदत है, तो इसे बदल लें। शादी होने के बाद कुछ दिनों तक ऐसी बातें न करें। बाद में पति के स्वभाव को जानते हुए अपने दोस्तों का जिक्र कर सकती हैं।

लड़कों की ऐसी फितरत होती है कि वह अपनी वाइफ को अपने हिसाब से हैंडल करें। लेकिन आप उनकी इस फितरत का तुरंत विरोध न करें। शादी के तुरंत बाद अपने पति की सारी बातें मानते रहें और भरोसा जीत लेने पर धीरे-धीरे आप अपने मन की बात उनसे कहें।

loading...
शेयर करें