जानिए एक्टर अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में अपने 20 साल पुरे करने पर कैसे मनाएंगे जश्न

मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन के बॉलीवुड में 20 साल होने जा रहे हैं. जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इसी महीने के अंत में अभिषेक बॉलीवुड में अपना 2 दशक तक का सफर तय कर लेंगे. ऐसे में अपनी अभिषेक बच्चन भी खासा खुश और इमोशनल नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने दो दशक के सफर को याद भी किया है.

अभिषेक एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”यह विश्वास करना मुश्किल है कि मैं बतौर एक्टर 20 साल पूरे करने जा रहा हूं. ये शानदार सफर रहा है. मैं उन लोगों में नहीं हूं जो अपने बीते समय का सोचते रहते हैं, लेकिन अपने अच्छे और बुरे समय को याद रखना भी जरूरी होता है. #RoadTo20 मेरी एक कोशिश है आपको मेरे इस सफर के बारे में कुछ बताने की. लोगों ने एक ऐसे आदमी में भरोसा दिखाया जो थोड़ा अजीब था, जो 22 साल की उम्र में विदेश से आया था. लेकिन अब वो 20 साल पूरे करने जा रहा है.”

बड़े परदे पर अभिषेक बच्चन आखिरी बार वर्ष 2018 में आई अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। अब उनकी तीन फिल्में आगे लाइन में लगी हुई हैं जिसमें से अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई और अब इसके ओटीटी पर रिलीज होने की बात चल रही है। इसके अलावा ‘द बिग बुल’ और ‘बॉब बिस्वास’ भी आने वाले समय में रिलीज़ होंगी।

Related Articles