जानिए एक्टर शोएब इब्राहिम ने एक पाकिस्तानी फैन के इस सवाल पर दिया कैसा जवाब

मुंबई: सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ फेम अभिनेता शोएब इब्राहिम गत रात्रि अपने फैंस से रूबरू हुए है. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने फैंस द्वारा पूछे गए कई सवालों के उत्तर दिए है. इस दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने एक्टर शोएब से अजीब सा सवल पूछ लिया, जिसका जवाब अभिनेता शोएब ने बड़ा ही मजेदार ठंग से दिया.

बता दें की एक पाकिस्तानी फैन ने एक्टर शोएब से सवाल पूछा- एक मुस्लिम होने के नाते क्या आपको कभी देश में इंसिक्योरिटी महसूस हुई है? इसके उत्तर में एक्टर शोएब ने बोला- नहीं, कभी भी नहीं. मैं एक प्राउड इंडियन मुस्लिम हूं. एक्टर शोएब के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया है.

दरअसल, सवाल-जवाब के इस सेशन में फैंस ने शोएब से ये भी पूछा कि उन्हें पत्नी दीपिका कक्कड़ का कौन सा किरदार ज्यादा पसंद है, सिमर का या सोनाक्षी का ? इसके उत्तर में एक्टर शोएब ने सिमर को चुना.

इसी सीरियल के सेट पर दोनों की मीटिंग हुई थी,  फिर शोएब-दीपिका की लव स्टोरी चल पड़ी थी. एक्टर शोएब से एक फैन ने ये भी सवाल पूछा कि अगर उनकी शादी दीपिका से नहीं होती तो कौन सी एक्ट्रेस से वे शादी करते? इसका उत्तर देते हुए शोएब ने बोला- एक्ट्रेस क्यों अपने लिए हम किसी यूनीक का इंतजार करते बिल्कुल दीपिका की तरह. एक्टर शोएब और दीपिका टेलीविज़न इंडस्ट्री के मोस्ट लोकप्रिय कपल हैं. लोग दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते है. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं चूकते है.

Related Articles