जानिए कैसे मनाया एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने लॉकडाउन के दौरान अपना जन्मदिन

 

मुंबई: लॉकडाउन में किसी के लिए भी खुश रहना आसान नहीं है. क्या त्योहार, क्या बर्थडे, क्या पार्टीज, हर एक चीज का जश्न फीका पड़ गया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स से बेहतर भला ये कौन समझ सकता है. लॉकडाउन की वजह से भले ही स्टार्स बाहर नहीं निकल रहे हैं मगर वे घर पर एंजॉय करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में ऐसे ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपना जन्मदिन मनाया.

लॉकडाउन में शिल्पा शेट्टी ने अपना 45वां जन्मदिन परिवार के साथ घर पर ही मनाया. उन्होंने केक काटा और इस खास दिन को सेलिब्रेट किया.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में वे राज कुंद्रा और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके बेटे वियान राज कुंद्रा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. शिल्पा द्वारा शेयर की गई दूसरी फोटो में वे अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनकी सास भी नजर आ रही हैं और इसी के साथ उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी सास के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. कुछ दिन पहले मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी सास के साथ एक फोटो शेयर की थी और खुद को खुशकिस्मत बताया था.

बता दें कि फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रही हैं. इसी के साथ वे अपने फैन्स को भी एक्सरसाइज करने की सलाह देती रहती हैं.

 

Related Articles