जानिए कैसा होगा इस बार मशहूर रियलिटी शो बिग-बॉस के 13वें सीजन का घर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान मशहूर रियलिटी शो बिग-बॉस के 13वें सीजन में वापसी के लिए तैयार हैं। हर बार बिग बॉस अपनी थीम के लिए भी सुर्खियां बटोरता है और इस बार भी बिग बॉस काफी अलग होने वाला है। शो के पहले प्रोमो में स्टेशन मास्टर के लुक में दिखाई दिए सलमान खान इस बार कुछ खास स्टाइल में टीवी स्क्रीन पर दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि इस बार ट्रेन या स्टेशन से जुड़ी कोई थीम भी हो सकती है। ये शो 29 सितंबर से शुरू होने वाले है| मेकर्स ने भी कंटेस्टेंट्स से लेकर घर तक किसी भी बारे में अब तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है। यही वजह है कि, दर्शक शो के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं।

इस शो के मेन गेट पर करीब 20 फीट का BB बनाया गया है, जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है। बेडरूम में अलग से बैठने के लिए सोफा भी रखा गया है, जिसको शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है। और डायनिंग एरिया में भी काफी कलर्स का इस्तेमाल किया गया है| हो भी क्यों न अभी तक सबसे ज्यादा गॉसिप इसी जगह से सामने आई हैं| लीविंग एरिया से लेकर किचन तक, सब कुछ काफी मॉर्डन और एंटीक पीस से डिजाइन किया गया है। आपको बता दें की बिग बॉस के घर को निर्देशक उमंग कुमार ने डिजाइन किया है।

बिग बॉस में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं। इस बार घर में 14 कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे। बिग बॉस फैन क्लब के मुताबिक इन सेलेब्स ने कंफर्म किया है कि वे इस बार के सीजन का हिस्सा होने वाले हैं। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, अरहान खान, दलजीत कौर, विवियन डिसेना, आरती सिंह, पारस छाबड़ा जैसे सेलिब्रिटी शामिल होने वाले हैं।

Related Articles