जानिए कैसे कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की दर्दनाक हत्या को दिया अंजाम

एक बेटे ने अपने पिता इसलिए हत्या कर दी क्योकि उसके पिता ने उसे पैसे देने से मना कर दिया था।

गोण्डा: जिला गोंडा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपने पिता इसलिए हत्या कर दी क्योकि उसके पिता ने उसे पैसे देने से मना कर दिया था। घटनासल पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि बीती रात को थाना को0 नगर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम दत्तनगर विसेन में ईश्वरदीन पुत्र स्व0 रामदास की अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर उच्च अधिकारीगण व थाना को0 नगर पुलिस तत्काल मौके पर पहुॅचकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए लोगो से पूछताछ की गयी तो पता चला कि 2 फरवरी को मृतक व उसके पुत्र सुकई के बीच पैसे मांगने को लेकर विवाद हुआ था।

शक के आधार पर सुकई से पूछताछ की गयी तो जानकारी मिली कि 2 फरवरी को मृतक (ईश्वरदीन) बैंक से कुछ रूपये निकाल कर लाया था जिसमें से कुछ रूपये उसके बेटे सुकई ने मांगा, लेकिन मृतक द्वारा रूपये देने से मनाकर दिया गया, इस बात से नाराज़ होकर सुकई ने रात मे अपने पिता की कुल्हाडी से मारकर हत्या कर दी और अपने चाचा को फोनकर बताया कि लूट करने आये अज्ञात बदमाशों ने उसके पिता (ईश्वरदीन) की हत्या कर दी है।

अभियुक्त की निशानदेही पर आलाकत्ल (कुल्हाड़ी) बरामद कर लिया गया। अभियुक्त को वास्ते रिमांड माननीय न्यायालय रवाना किया जा रहा है। नगर कोतवाली पुलिस अब इस मामले की जांच में लग चुकी है। पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि उन्हें कुछ नहीं पता और ना ही उस रात किसी तरह की आवाज आयी जिससे उन्हें इस बात का अंदाजा हो पाता।

यह भी पढ़े: लंदन की सड़कों पर प्रियंका का HOT फोटोशूट, तस्वीरें देखकर जोरों से धड़कने लगेगा दिल

Related Articles

Back to top button