जानिये कैसी है न्यूकमर्स रीवा किशन और प्रियांक शर्मा की फिल्म ‘सब कुशल मंगल’

‘सब कुशल मंगल’ स्टार किड्स को लांच करने के लिए बनाई गई है। फिल्म के हीरो प्रियांक शर्मा फिल्म एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं जबकि हीरोइन रीवा किशन एक्टर रवि किशन की बेटी हैं। कर्नालगंज एक शहर जहां छोटे से नेता भंडारी का राज चलता है और उसने जबरन शादी करवाने का जिम्मा ले रखा है।
‘सब कुशल मंगल’ के जरिए कॉमिडी परोसने की कोशिश की गई, जबकि यह फनी नहीं है। फिल्म की शुरुआत अक्षय खन्ना की ड्रामे से भरपूर एंट्री से होती है, जिसमें उनकी बड़ी-बड़ी मूछें और बड़े बाल उन्हें कुछ और तो नहीं लेकिन डरावना लुक जरूर दे रहे हैं।
वैसे तो ऐक्टिंग के मामले में अक्षय खन्ना काफी इम्प्रेसिव हैं लेकिन इस नीरस स्क्रिप्ट और अपने किरदार के जरिए अक्षय भी कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पाए। पिछले साल सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी फिल्म आई थी, जिसमें दिखाया गया था कि किस तरह से दहेज से बचने के लिए लड़की वाले गुंडों की मदद लेते हैं। ये गुंडे लड़के का अपहरण कर उसकी जबरिया शादी करवा देते हैं। लड़की वालों को दहेज की तुलना में गुंडों को उनकी फीस देना सस्ता पड़ता है।

फिल्म में न्यूकमर्स रीवा किशन और प्रियांक शर्मा और ने कॉन्फिडेंट जरूर दिख रहे, लेकिन दोनों के बीच कोई खास केमिस्ट्री नहीं दिख रही।

प्रियांक अपने लुक्स की वजह से प्रॉमिसिंग लग रहे हैं लेकिन अपने जर्नलिस्ट यानी पप्पू मिश्रा वाले किरदार के लिए जो जोश उनमें दिखना चाहिए उसकी कमी साफ दिख रही, जो अपने शो ‘मुसीबत ओढ़ ली मैंने’ में गलत कामों का पर्दाफाश करता है। रीवा किशन अपने मंदिरा वाले किरदार में बेहतर नजर आई हैं, लेकिन उनके किरदार के पास लाइफ के बड़े फैसलों में से एक शादी जैसे मुद्दे पर कहने के लिए कुछ भी नहीं।

Related Articles