जानिए कैसे पत्नी बनी राम की मौत का कारण, सच जान उड़ जाएंग होश?

0

नई दिल्ली। आजकल खुलेआम जुर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। सरकार इसके खिलाफ नए-नए नियम कानून बना रही है लेकिन फिर भी जुर्म पर काबू पाने में सिर्फ असफलता ही हाथ लगी है। आजकल नेताओं और मंत्रियों के निजी कर्मचारियों के आत्महत्या करने के मामले बढ़ रहे हैं। बता दे भोपाल में एक पुलिस अधिकारी ने पत्नी से झगड़ा होने पर खुद को गोली मार ली।सुत्रों के मुताबिक, पति और पत्नी दोनों के बीच काफी वक्त से झगड़ा चल रहा था। बुधवार रात जब उनकी पत्नी ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस वालों को बताया कि उनसे पति मारपीट करता है। बाद में पुलिस के पहुंचने पर राम मोहन ने सर्विस पिस्टल से अपने सिर में गोली मार लिया।

हालाकिं, उन्हें तुरंत मौके पर अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी हालत गंभीर होने की वजह से उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पत्नी ने पुलिसवालों से कहा कि याद रखिए सबसे बड़ा अपराध अन्याय सहना और गलत के साथ समझौता करना है।

बता दें कि पुलिस मामले कि जांच में लगी हुई है और उनका कहना है कि दोनों के बीच का विवाद ही आत्महत्या का कारण बना। ज्ञात होगा कि इसके कुछ दिन पहले ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के निजी सहायक ने लक्ष्मीबाई नगर में अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।

 

loading...
शेयर करें