जानिये मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रुति हासन के जन्मदिन पर उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्से

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की बड़ी बेटी श्रुति हासन को भले ही बॉलीवुड में ज्यादा कामयाबी नहीं मिली मगर इसके बावजूद श्रुति हासन बड़ा नाम हैं. श्रुति ने बॉलीवुड में कई फिल्में की लेकिन कोई फिल्म ज्यादा कमाल ना कर सकी, लेकिन तमिल और तेलुगू सिनेमा में उनकी अभिनय की तारीफ की जाती है. श्रुति हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 में तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था. एक्ट्रेस के बर्थडे पर बता रहे हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ रोचक किस्से.

एक्ट्रेस और सिंगर होने के साथ-साथ श्रुति हासन एक मॉडल, म्यूजिक कंपोजर और राइटर भी हैं. 14 साल की उम्र से ही उन्होंने फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखनी शुरू कर दी थी. इसके साथ ही श्रुति कई सारी भाषाएं भी बोलना जानती हैं. श्रुति हासन हिन्दी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाएं बोल सकती हैं.

बता दें कि श्रुति हासन बचपन में स्कूल अपना नाम बदल कर जाया करती थीं. इसके पीछे की वजह ये थी कि श्रुति ये नहीं चाहती थीं कि वे अपने स्कूल में इस वजह से जानी जाएं कि वे एक बड़े सुपरस्टार की लड़की हैं. इस वजह से उन्होंने अपना नाम बदल लिया था.  पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक समय क्रिकेटर सुरेश रैना संग एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें थीं.

सुरेश रैना को श्रुति से प्यार हो गया था. मगर बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ सकी. इसके बाद सुरेश रैना ने शादी कर ली. श्रुति हासन भी पर्सनल लाइफ में काफी आगे बढ़ गई हैं. हाल ही में वे अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल से भी अलग हो गई हैं. माइकल लंदन में एक थिएटर एक्टर हैं. 2016 के बाद से दोनों रिलेशनशिप में थे मगर साल 2019 में श्रुति ने अपने इस रिलेशनशिप पर फुलस्टॉप लगा दिया.

Related Articles