जानिये जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस प्राची देसाई से जुड़ीं कुछ खास बातें

0

टीवी सीरियल ‘कसम से’ में बानी वालिया का किरदार निभाकर सभी के दिलों में जगह बनाने वाली प्राची देसाई आज 31 साल की हो गई हैं| सिर्फ छोटे परदे नहीं, प्राची ने बॉलिवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। प्राची ने रॉक ऑन, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, बोल बच्चन और अजहर जैसी फिल्मों में भी काम किया है। प्राची की ऐक्टिंग ने सबको प्रभावित किया है।

प्राची बचपन से ही ऐक्टिंग की दीवानी थीं। सूत्रों की मानें तो स्कूल के दिनों में प्राची ऐक्टर शाहिद कपूर की फैन थीं। बाद में उनका पसंद बदला और उनके फेवरिट ऐक्टर बने ऋतिक रोशन।

आपको बता दें की प्राची हमेशा खुद से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करना चाहती थीं। इसमें उन्होंने अपने से 16 साल बड़े राम कपूर के साथ काम किया था । फिल्म ‘सामी’ के रीमेक में काम करने के दौरान एक इंटरव्यू के दौरान प्राची ने कहा था, ‘मैं हमेशा चाहती थी कि अपने से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करूं। प्राची न्यूट्रोजेना स्किनकेयर ब्रांड का चेहरा होने के साथ ‘झलक दिखला जा’ शो भी जीत चुकी हैं। प्राची ने अपने करियर में 100 करोड़ की फिल्म ‘एक विलेन’ भी दी है। इस फिल्म में वे रितेश देशमुख की वाइफ बनी थीं । प्राची की बहन ईशा देसाई भी अभिनेत्री बनना चाहती थीं।

loading...
शेयर करें