जानिए तारा सुतारिया के जन्मदिन पर इनसे जुड़े कुछ अनसुने किस्से

एक्ट्रेस का जन्म पारसी परिवार में 19 नवंबर को 1955 में हुआ था।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा तारा सुतारिया आज के दिन अपना ख़ास दिन मनाती हैं। एक्ट्रेस का जन्म पारसी परिवार में 19 नवंबर को 1955 में हुआ था। वैसे तो ये बेहतरीन अदाकारा के साथ-साथ एक अच्छी गायिका भी हैं। यहीं नहीं इन्होने वेस्टर्न और क्लासिकल दोनों ही तरीके के नृत्य में रॉयल एकेडमी ऑफ़ डांस और इम्पीरियल सोसाइटी फॉर टीचर्स ऑफ़ डांसिंग से उपलब्धि हासिल की हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी मास मीडिया की पढ़ाई सेंट एनड्रयूज़ कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की हैं।

जल्द ही इनकी अगली फिल्म ‘तड़प’ भी आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अहान शेट्टी के साथ नज़र आने वाली हैं। फिलहाल एक्ट्रेस तारा सुतारिया मालदीव्स में आदर जैन के साथ अपनी छुट्टियां मना रही हैं। इस दिन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए आदर जैन ने एक्ट्रेस को बर्थडे विश करते हुए लिखा- “25वां जन्मदिन मुबारक हो प्रिन्सेज़” । दोनों ने ही अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। ये दोनों कई बार एक साथ देखे जा चुके हैं। दरअसल आदर जैन कपूर खानदान के परिवार में से हैं।

आपको बता दें की एक्ट्रेस ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 से टाईगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इनकी दूसरी फिल्म आई मर्जावां। इस फिल्म में वो ज़ोया के किरदार में नज़र आई थी। इससे पहले वो डिज्नी चैनेल के कई शो में नज़र आ चुकी हैं। जिनमें बेस्ट ऑफ़ लक निक्की, द सूट लाइफ ऑफ़ करण एंड कबीर और शेक इट अप शामिल हैं।

इसे भी पढ़े: आदित्य रॉय कपूर की नई फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’, दिसंबर में फिल्म की शूटिंग

Related Articles