जानिए इस बार के आइफा अवार्ड्स 2019 के विजेताओं की पूरी लिस्ट

मुंबई: आइफा अवार्ड्स का आयोजन पहली बार भारत में किया गया| इस शो में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियों ने भाग लिया, जिससे शो में चार चांद लग गया| इस साल बेस्ट एक्टर का खिताब रणवीर सिंह के रहा और बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब आलिया भट्ट को मिला।

बेस्ट डायरेक्टर- अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है। बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस- पद्मावत के लिए अदिति राव हैदरी ने ये अवॉर्ड जीता। बेस्ट डेब्यूटेंट फीमेल- केदारनाथ के लिए सारा अली खान ने ये अवॉर्ड जीता। बेस्ट डेब्यूटेंट मेल- धड़क और बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए ईशान खट्टर ने ये अवॉर्ड जीता।बेस्ट स्टोरी अवॉर्ड- अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन, पूजा लोधा श्रुति, अरिजीत बिश्वास, योगेश चंदेकर और हेमंत राव ने ये अवॉर्ड जीता।

पिछले 20 सालों में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दीपिका पादुकोण को मिला है।पिछले 20 सालों में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणबीर कपूर को मिला है।ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की फिल्म कहो ना प्यार है को पिछले 20 सालों की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला। बेस्ट म्यूजिक अवॉर्ड- फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को ये अवॉर्ड मिला है।बेस्ट लिरिक्स अवॉर्ड- धड़क के लिए अमिताभ भट्टाचार्य ने ये अवॉर्ड जीता।बेस्ट प्लेबेक सिंगर अवॉर्ड- फिल्म राजी में ऐ वतन सॉन्ग के लिए अरिजीत सिंह को अवॉर्ड मिला है। बेस्ट डेब्यूटेंट मेल- धड़क और बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए ईशान खट्टर ने ये अवॉर्ड जीता।बेस्ट स्टोरी अवॉर्ड- अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन, पूजा लोधा श्रुति, अरिजीत बिश्वास, योगेश चंदेकर और हेमंत राव ने ये अवॉर्ड जीता।

आपको ये जानकारी दें दे की राजकुमार हिरानी को पिछले 20 सालों में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया है।प्रीतम को पिछले 20 सालों से बेस्ट म्यूजिक देने का अवॉर्ड दिया गया।ओवरऑल कल आईफा की शाम शानदार रही है औऱ सभी सितारों ने अवॉर्ड्स को जीतकर इसका जश्न भी मनाया है।

Related Articles