CM योगी के जानें दिशा-निर्देश, फिर रखें उत्तर प्रदेश में कदम

रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की आलाधिकारियों के साथ अहम बैठक हुई। उस बैठक में सीएम योगी ने दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए खास दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

लखनऊ: यूपी में एंट्री के लिए अब कोविड की निगेटिव रिपोर्ट का होना अनिवार्य हो गया है। रविवार को योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने बड़ा फैसला लेते हुए ये निर्देश जारी किया है। ऐसे में अब किसी भी दूसरे राज्य से जब यूपी में आना होगा तो कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट का साथ आना होगा।

रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की आलाधिकारियों के साथ अहम बैठक हुई। उस बैठक में सीएम योगी ने दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए खास दिशा-निर्देश जारी किए हैं। सीएम ने कहा कि जिन राज्यों में पॉजिटिविटी दर 3 फीसदी से ज्यादा है, वहां से आने वाले यात्रियों को कोविड की निगेटिव रिपोर्ट (RT-PCR) लाना अनिवार्य होगा।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि कोविड रिपोर्ट सिर्फ चार दिन पुरानी होनी चाहिए। सीएम योगी ने उन लोगों के लिए छूट की बात भी कही है जिन्हें कोरोना वैक्सीन के दोनो डोज लग चुके हैं। लेकिन फिर भी सड़क/वायु/रेल मार्गों के अलावा निजी साधनों से आ रहे तमाम लोगों पर ये नियम लागू रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: गठबंधन को लेकर प्रियंका ने खोले पत्ते, कहा- परिस्थितियों को देखकर लिया जाएगा निर्णय

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles