जानिए 27 दिसंबर का राशिफल, कैसा जाएगा आज आपका दिन

नई दिल्ली। जीवन में उतार चढ़ाव आना ही जीवन जीनें की पहचान है। अगर आप अपने जीवन में कभी मुसीबत नहीं चाहते तो मतलब आप जीना नहीं चाहते है। आप एक म्रत शरीर की तरह पड़े रहना चाहते है। जीवन बहुत ही खूबसूरत बस इसे जीने का सही तरीके को तलाशने की जरूरत होती है। आपको पता होना चाहिए कि कौन सा समय औऱ कौन से ग्रह आपके हित में है औऱ आपकों क्या समाधान करनें की जरूरत है। इसके लिए आपकी राशि एक महत्वपूर्ण रोल अदा करती है तो चलिए जानते है आपकी राशि क्या कहती है।

मेष: आत्मबल में वृद्धि होगी। धन के व्यय की संभावना रहेगी। आई टी और मीडिया से सम्बद्ध जातकों को संघर्ष करना पड़ेगा। किसी नए व्यवसाय के बारे में योजना बनेगी।दाम्पत्य जीवन में माधुर्यता बनी रहेगी। प्रेम के विवाह की परिणती के लिए विवादों का सामना करना पड़ सकता है।नारंगी रंग शुभ है।

वृष: बीटेक तथा एम बी ए के स्टूडेंट्स अपने कैरियर में सफलता से प्रसन्न रहेंगे। बैंकिंग और मीडिया जॉब में सफलता मिलेगी।उच्चाधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। हेल्थ से सुख संभव रहेगा। लव लाइफ विवाह की परिणती की तरफ जा रही है। नीला तथा सफेद रंग शुभ है। गो माता को केला खिलाएं।

मिथुन: आज का दिन सफलताओं की प्राप्ति का है। धन के व्यय की संभावना रहेगी।मीडिया तथा बैंकिंग के जातकों को प्राप्त सफलता से उनका मन हर्षित रहेगा। लव लाइफ शानदार रहेगी। आज सुखद यात्रा का दिन है। दाम्पत्य जीवन में क्रोध को स्थान मत दें। राशियेश बुध का रंग हरा समृद्धि कारक है। नेत्र विकार की संभावनाएं रहेंगी।गरीबों में वस्त्र बांटना पुण्य दायी है।

कर्क: घर के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आई टी, बैंकिंग और मीडिया से सम्बद्ध जातक सफलता की प्राप्ति करेंगे। प्रशासनिक फील्ड के लोग अपने कार्यों से अपने उच्चाधिकारियों को खुश रखेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन भाग्यवृद्धि कारक है। लव लाइफ अच्छी रहेगी।वैवाहिक जीवन में प्यार बना रहेगा। स्वास्थ्य सुख में प्रसन्नता रहेगी। पीला तथा सफेद रंग शुभ है।। भाग्य में वृद्धि के लिए भगवान शिव का ध्यान करते रहें।

सिंह: राजनीति में सफलता की प्राप्ति होगी।प्रशासनिक अधिकारियों के लिए आज का दिन शुभ है। मीडिया , बैंकिंग और आई टी से जुड़े लोग अपने कार्यों से  संतुष्ट रहेंगे। जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। मित्रों संग घूमने का आनन्द उठाएंगे। लव लाइफ में आज का रोमांटिक दिन आपके लिए एक सुखद एहसास रहेगा।आज का शुभ रंग है पीला तथा नारंगी। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा।हेल्थ अच्छी रहेगी।

कन्या: आज किसी विशेष कार्य को लेकर परेशान रहेंगे।छात्रों को अधिक परिश्रम करना होगा। राजनीति से सम्बद्ध लोगों का दिन उपलब्धियों से भरा रहेगा। आई टी, प्रबंधन और मीडिया के लोग अपने सर्विस में उन्नति करेंगे।धन प्राप्ति के मार्ग में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। लव लाइफ अच्छी रहेगी।वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा।आज धन के व्यय को लेकर चिंतित रहेंगे। शुगर प्राब्लम से दिक्कत आ सकती है। हरा रंग शुभ है। श्री गणेश जी की उपासना करें।

तुला: धन का आगमन होगा। मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स अपने परफार्मेंस से खुश रहेंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी। अपने हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे। खूबसूरत यात्रा हो सकती है। स्वास्थ्य सुख में परेशानी आ सकती है। हरा रंग शुभ है। श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें।

वृश्चिक: पत्रकारिता और फ़िल्म से संबद्ध लोग अपने कैरियर को एक नया मोड़ देंगे।धन का आगमन  होगा। लव लाइफ अच्छी रहनी चाहिए । दाम्पत्य जीवन में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। आज अपने हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे।नेत्र विकार से परेशान रह सकते हैं। पीला तथा नारंगी  रंग शुभ है।श्री हनुमानचालीसा का पाठ करें। मसूर की दाल का दान करें।

धनु: धार्मिक कार्यों में भागीदारी बढ़ेगी। राजनीतिज्ञ सफलता की प्राप्ति करेंगे। सरकारी कार्यों में व्यस्तता रहेगी। शनि की साढ़े साती स्वास्थ्य खराब कर सकती है। आई टी, बैंकिंग और मनोरंजन फील्ड के जातकों के लिए कई नवीन अवसर उपलब्ध रहेंगे। छात्रों को लाभ की प्राप्ति होगी। लव लाइफ अच्छी रहेगी।लाल रंग शुभ है। आज आपकी हेल्थ अच्छी रहेगी। बहते जल में नारियल प्रवाहित करें।

मकर: छात्रों को लाभ होगा।फ़िल्म तथा पत्रकारिता से सम्बद्ध जातक लाभान्वित होंगे। इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के छात्रों को उनकी  मेहनत आज प्लेसमेंट दिलवा सकती है। आई टी और मैनेजमेंट फील्ड के जातक अपने टारगेट को प्राप्त करेंगे। प्रेम में सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा।नीला तथा सफेद  रंग शुभ है। हेल्थ अच्छी नहीं रहेगी ।तिल का दान करें।

कुंभ: व्यवसाय में सफल रहेंगे। आई टी , फ़िल्म और बैंकिंग से सम्बद्ध लोग अपने टारगेट को प्राप्त करेंगे। व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति करेंगे। आज घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में भी मतभेद हो सकता है। हरा तथा नीला रंग शुभ है । स्वास्थ्य सुख अच्छा रहेगा।

मीन: धन का व्यय हो सकता है। लव लाइफ में  मन की बात कहने का शानदार समय है। पीला रंग प्रगतिकारक है। हेल्थ में प्राब्लम हो सकती है। उदर विकार से परेशानी हो सकती है।चने की दाल का दान करें। श्री हनुमानचालीसा का पाठ करें।

Related Articles