स्पेस जैम की रिलीज़ डेट आई सामने, 15 साल पहले इसी फिल्म को एक्टर ने क्यों कर दिया था मना

अमेरिका के मशहूर बास्केटबाल खिलाडी लेब्रोन जेम्स (lebron james) ने अपनी नई फिल्म, स्पेस जैम: ए न्यू लेगेसी के रिलीज़ का ऐलान किया है। इसके प्रोडूसर लेब्रोन जेम्स खुद हैं और इसे रेयान कूगलर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म माइकल जॉर्डन कि हिट फिल्म स्पेस जैम(1996) का सीक्वल है।

15 साल पहले इसी फिल्म को जेम्स ने क्यों कर दिया था मना

एंटरटेनमेंट वीकली को दिए एक स्पेशल इंटरव्यू में जेम्स ने फिल्म की कुछ झलकियां साझां कीं । उन्होंने इंटरव्यू में पूछे गए सवाल कि आप इस फिल्म में कैसे आये के जवाब में बताया कि माइकल जॉर्डन का डाई हार्ड फैन होने के नाते वो बचपन से ही उन के जैसा कुछ करना कहते थे और उन्होंने ये भी बताया कि और इस फिल्म में काम करना उनके लिए बड़ी ख़ुशी की बात है। इंटरव्यू में जेम्स ने यह भी बताया कि उन्होने 15 साल पहले क्यों इस फिल्म को करने से मना कर दिया था क्यूंकि उस वक़्त उन्हें लगता था कि वो इतने बड़े रोल के लिए तैयार नहीं हैं।

ये भी पढ़ें : TN विधानसभा चुनाव: DMK ने गठबंधन के इन सदस्यों को आवंटित की सीटें

फिल्म की स्टोरी की एक झलक

स्पेस जैम: न्यू लेगेसी की स्टोरी पिछले दो NBA सीज़नपर बेस्ड है और इस में मशहूर एनिमेटेड बग्स बनी, लोला बनी, डैफी डक और ट्वीटी सहित लूनी ट्यून स्क्वाड के सभी कैरेक्टर भी जेम्स के साथ हैं। इन के साथ साथ फिल्म में केम थॉम्पसन, डेमियन लिलार्ड, एंथनी डेविस, क्रिस पॉल, ड्रेमंड ग्रीन, काइल कुज़्मा और डायना टॉरासी जैसे मशहूर बास्केटबॉल स्टार्स के कैमियो रोल भी शामिल हैं।स्पेस जैम: न्यू लेगेसी को 16 जुलाई को रिलीज होना है।

ये भी पढ़ें : भारत का लाल चावल इस देश में धूम मचाने को तैयार

Related Articles