जानिये एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पागलपंती’ का रिव्यू, और पहले दिन की कमाई

जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंती आज रिलीज हो गई है| इस कॉमेडी फिल्म में ढेर सारी मस्ती और पागलपन दिखाया गया है| हालांकि लोगों को फिल्म खास पसंद नहीं आ रही है| ज्यादातर लोग इसके बारे में बुरा ही बोल रहे हैं| फिल्म की स्टारकास्ट, खासकर जॉन अब्राहम की तारीफ हो रही है. फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार शामिल हैं।

फिल्म के एक बिंदु पर, जॉन अब्राहम का कैरेक्टर राज ये बोलता दिखाई देता है कि जरूरी नहीं कि हर चीज का मतलब हो। कैरेक्टर आर्टिस्ट की बात करें तो सौरभ शुक्ला छा गए हैं। डकैत के रूप में वह डरावने से ज्यादा मजेदार लग रहे हैं। फिल्म में नीरज मोदी नाम का भी एक किरदार है (इनामुलहक) जो बिजनसमैन नीरव मोदी से मिलता जुलता है।

अपने गुजराती ऐक्सेंट के साथ यह किरदार भी फिल्म में जान डालता है। अनीस बज्मी ने फिल्म में हीरोइनों की भी लाइन लगा दी है। इलियाना डी क्रूज ने फिर भी अपने हिस्से के काम में अपनी पहचान जता भी दी लेकिन कृति खरबंदा एक रईस बाप की बिगडैल बेटी के किरदार में मिसफिट नजर आती हैं। और, उर्वशी रौतेला फिल्म में क्यों है, ये या तो अनीस बज्मी बता सकते हैं या फिर खुद उर्वशी रौतेला।

फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन शुरुआत कर सकती है। फ़िल्म व्यवसाय पर नज़र रखने वाली सुपर सिनेमा मैगज़ीन के मुताबिक़, पागलपंती पहले दिन 8-9 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है। वहीं, दूसरे ट्रेड विश्लेषकों के अनुमान है कि पहले दिन के कलेक्शंस 10 करोड़ तक भी जा सकते हैं। पागलपंती के ज़रिए जॉन 4 साल बाद कॉमेडी जॉनर में लौट रहे हैं|

Related Articles

Back to top button