सिंदूर और मंगलसूत्र पहनें सिद्धार्थ के साथ शेहनाज की फोटो Viral, क्या है सच?

सिद्धार्थ और शेहनाज की एक फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फोटो के सूर्खियों में होने का कारण शेहनाज के मांग में भरा सिंदूर और गले में मंगलसूत्र है।

नई दिल्ली: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसमें जो भी जाता है वो बाहर फेमस होकर निकलता है। ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिनकी किस्मत बिग बॉस में आने के बाद चमक गई। बिग बॉस ने लोगों को अलग पहचान दी है। इसी कड़ी में सिद्धार्थ शुक्ला और शेहनाज गिल का भी नाम आता है। गौरतलब है कि बिग बॉस में आने से पहले भी सिद्धार्थ को टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है।

लेकिन उनकी और शेहनाज की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई जब दोनों ने बिग बॉस 13 में पार्टीसिपेट किया। शो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। शेहनाज का क्यूट अंदाज और सिद्धार्थ का एंग्री मैन वाला लुक काफी ज्यादा पसंद किया गया है। दोनों को एक म्यूजिक एलब्म में भी साथ देखा गया है जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

वहीं हाल ही में सिद्धार्थ और शेहनाज की एक फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फोटो के सूर्खियों में होने का कारण शेहनाज के मांग में भरा सिंदूर और गले में मंगलसूत्र है। फोटो में दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। लेकिन लोगों को ये फोटो देखकर काफी हैरानी हो रही है। कोई कह रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। तो कोई सोच रहा है कि कुछ नया आने वाला है।

यह भी पढ़ें: इस मामले में कोर्ट ने कंगना को भेजा समन, गुस्से में दिया यह रिएक्शन

हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल सिद्धार्थ और शेहनाज एक फैन ने उनकी इस फोटो को एडिट कर दिया है। फैन ने एडिट करके शेहनाज की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना दिया है। हालांकि फैंस दोनों को एक साथ देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

Related Articles

Back to top button