Trending

जाने क्या हुआ जब गायों ने रोक लिया मुख्य न्यायाधीश की गाड़ी का रास्ता

गुजरात हाई कोर्ट के न्यायाधीश का रास्ता आवारा गायों ने रोक दिया

डेस्क। गुजरात हाई कोर्ट के न्यायाधीश का रास्ता आवारा गायों ने रोक लिया जिसके कारण उनको काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इस मामले का जिक्र न्यायाधीश ने एक सुनवाई के दौरान किया। मुख्य न्यायाधीश अरविंद कुमार और जस्टिस एजे शास्त्री की खंडपीठ ने टिप्पणी करते हुए कहा कि कैसे इस समस्या ने गुजरात उच्च न्यायालय को भी प्रभावित किया है, जिसमें एक दर्जन गायों ने कोर्ट परिसर के रास्ते को जाम कर रखा है।

मुख्य न्यायाधीश अरविंद कुमार ने इस पूरी बात का जिक्र किया क्योंकि सोमवार को उच्च न्यायालय में प्रवेश करते समय उनकी कार को गायों के झुंड ने लूट लिया।

जस्टिस अरविंद कुमार ने कहा, “मेरी कार आज कोर्ट में प्रवेश कर रही थी और तभी करीब 10-12 गायों ने रास्ता रोक लिया। पुलिस के सीटी बजाने के बाद भी गायें वहां से नहीं हट रही थीं।”

राज्य की उच्य न्यायालय में सड़को की जर्जर हालत  और शहर में मवेशियों की समस्या साथ ही पार्किंग की समस्याओं के संबंध में एक जनहित याचिका में अपने 2018 के फैसले में निहित निर्देशों का पालन न करने पर अवमानना याचिका पर सुनवाई कर रही थी। यह याचिका मुस्ताक हुसैन मेहंदी हुसैन कादरी द्वारा दर्ज की गई।

Related Articles