जानिये क्या होगी बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अगली फिल्म

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जो ‘जजमेंटल है क्या’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है फिलहाल बायोपिक के लिए तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के रूप में अपनी भूमिका निभाने के लिए व्यस्त हैं। तमिल के अलावा, जयललिता की बायोपिक हिंदी में भी बनाई जा रही है। फिल्म का हिंदी में नाम जया है, जबकि तमिल में इसका नाम थलाइवी है। फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। मजेदार बात यह है कि इसकी कहानी बाहुबली श्रृंखला के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है, जिन्होंने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी भी लिखी है।

आपको ये बता दे की बायोपिक के लिए विद्या बालन ही पहली पसंद थीं उन्हें फिल्म के लिए साइन भी कर लिया गया था। लेकिन फिर अचानक ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। दरअसल, विद्या अपने किरदार को लेकर फिल्म निर्माता से बहुत सवाल किया करती थीं। इस वजह से फिल्म निर्माता थोड़े नाराज हो गए और उन्होंने बाहर का रास्ता दिखाना ही बेहतर समझा।

इस फिल्म में कंगना पर एक रेट्रो गाना फिल्माया जाएगा। इस गाने को फिल्म मेकर्स बहुत बड़े लेवल पर शूट करना चाहते हैं।  इस रेट्रो सॉन्ग के लिए कंगना भरतनाट्यम की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। ये भी कहा जा रहा है कि इस रेट्रो गाने में 100 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स होंगे। कंगना इस गाने के लिए जमकर डांस प्रैक्टिस भी कर रही हैं।

loading...
शेयर करें